Doon Prime News
tech

Realme 5G Smartphone:- जल्द आ रहा है रियलमी का सबसे खूबसूरत 5G Smartphone, देख आप भी बोलेंगे वाह क्या बात है

रियलमी

रियलमी बहुत जल्द अपनी रियलमी 10 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। आपको बता दे की हाल ही में रियलमी 10 और 10 Pro+ Model China Telecom website पर दिखाई दिए, इस प्रोसेस में Key Features और Design का खुलासा किया और आज रियलमी 10 Pro को टेल्को की वेबसाइट पर Specs, memory variants और design की पुष्टि करने वाले रेंडर के साथ देखा गया है। तो चलिए जानते हैं रियलमी 10 Pro के बारे में…

रियलमी 10 प्रो राम और स्टोरेज

बता दे की रियलमी 10 Pro मॉडल नंबर के साथ हाल ही में China Telecom website पर दिखाई दिया। लिस्टिंग से पता चलता है कि handset को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, जिसमें black और blue शामिल हैं। रियलमी डिवाइस को दो Storage configuration में बेचा जाएगा। बेस वर्जन 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा और high-end model में 12GB RAM और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा।

रियलमी 10 प्रो स्पेसिफिकेशंस

स्पेक्स की बात करें तो लिस्टिंग से पता चलता है कि रियलमी 10 Pro में 6.78-इंच की स्क्रीन फुल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ होगी। हैंडसेट में एक फ्लैट फ्रेम डिज़ाइन है, जिसमें दाहिने किनारे पर पावर और वॉल्यूम बटन होते हैं और सिम ट्रे बाईं ओर होती है। एक वाटरड्रॉप नॉच है जो 16 एमपी के सेल्फी कैमरे को नेस्ट करता है।

रियलमी 10 प्रो कैमरा

पीछे की तरफ, रियलमी 10 Pro में दो बड़े गोलाकार कटआउट देखे जा सकते हैं, जो गहराई और मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 16MP का प्राथमिक कैमरा और दो 2MP सेंसर को सपोर्ट करते हैं। एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी है।

रियलमी 10 प्रो बैटरी

हैंडसेट में 5000mAh की बैटरी है और यह आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 OS पर चलता है। यह 3.5 मिमी हेडफोन जैक की सुविधा के लिए लिस्टेड है। स्मार्टफोन का वजन 190 ग्राम है और इसका डाइमेंशन 163.69 x 74.18 x 8.12 mm है।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग- अगर बहुत समय से आप भी शिक्षक बनने की सोच रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है, जल्द होने वाली है शिक्षक भर्ती

रियलमी 10 प्रो भारत लॉन्च तिथि

चाइना टेलीकॉम ने हैंडसेट के चिपसेट का खुलासा नहीं किया, लेकिन हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, यह स्नैपड्रैगन 695 Soc द्वारा संचालित होगा। रियलमी 10 Pro 17 नवंबर को चीन में डेब्यू करेगा और यह दिसंबर या उसके बाद भारतीय बाजार में आ सकता है।

Related posts

भारत में Redmi 12C की लॉन्चिग डेट हुई कंफर्म, यहां देखे इसकी लॉन्चिंग डेट और कीमत।

doonprimenews

Flipkart पर शुरू होने वाली है धमाकेदार सेल, यहां जाने कब से कब तक चलने वाली है ये सेल।

doonprimenews

जल्द शुरू होने वाली है Flipkart बिग बिलियन डेज़,6000 रूपये से भी कम दाम में मिलेगा Realme का यह पावरफुल Smartphone।

doonprimenews

Leave a Comment