Doon Prime News
tech

Flipkart पर शुरू होने वाली है धमाकेदार सेल, यहां जाने कब से कब तक चलने वाली है ये सेल।

कॉमर्स साइट Flipkart पर Big Bachat Dhamaal सेल शुरू होने में बस कुछ ही टाइम है। यह सेल 3 मार्च से शुरू होने वाली है और ये सेल 5 मार्च तक जारी रहेगी। सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर 80 % तक डिस्काउंट मिलेगा अगर आप अपने लिए नया स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, ईयरबड्स, एसी और कई दूसरे डिवाइस खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए ये बेहद किफायती मौका कल से आने वाला है। यहां हम आपको डिटेल से बताते हैं कि Flipkart की इस सेल में आपको कितना डिस्काउंट मिल सकता है।

Flipkart पर डिस्काउंट Flipkart Big Bachat Dhamaal सेल के दौरान Realme, iPhone, Poco और Samsung आदि डिवाइसेज पर डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान हेडफोन्स और स्पीकर्स की शुरुआत सिर्फ 399 रुपये से होगी। मोबाइल कवर्स को 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। सेल के दौरान बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स पर 40 % तक की छूट मिलेगी। कस्टमर लैपटॉप एक्सेसरीज को 99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद पाएंगे। सेल के दौरान TWS ईयरफोन्स को X99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

इस दौरान Realme, boat और OnePlus जैसे ब्रांड्स के ईयरफोन्स पर डिस्काउंट मिल सकता हैं।Boat Wave Beat को 1,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। Noise Icon Buzz को 1,799 रुपये में खरीदा जा सकता है। Redmi i5 11th Gen (8GB/512GB SSD) को 3X,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। Flipkart सेल में Boat, Mivi और Sony समेत अन्य ब्रांड्स के साउंड बार्स को 1,X99 रुपये में खरीदा जा सकता है। Oraimo Powerbank को 799 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Oppo टैबलेट को XX,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Asus i3 512GB को सिर्फ 3X,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। Flipkart की आने वाली सेल में Core i5 लैपटॉप्स को 3X,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। कल से शुरू होने वाली Flipkart की सेल में प्रीमियम लैपटॉप्स की शुरुआत 4X,990 रुपये से हो जाएगी। Boat, OnePlus, Bose समेत अन्य ब्रांड्स के ब्लूटूथ हेडफोन्स की शुरुआती कीमत x99 रुपये से होने वाली है।

Related posts

Xiaomi 13 ultra का डिजाईन हुआ लीक यहाँ जानिए इसके फीचर्स के बारे में

doonprimenews

दमदार बैटरी और धमाकेदार डिजाइन के साथ पेश होगा iPhone 15।

doonprimenews

Jio Prepaid Recharge- अगर आप भी अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके बहुत काम की होने वाली है

doonprimenews

Leave a Comment