Doon Prime News
entertainment

मनी लॉन्ड्रिंग केस: पटियाला हाउस कोर्ट में होने जा रही है Jacqueline Fernandez की जमानत अर्जी पर सुनवाई, अभिनेत्री भी रहेंगे मौजूद.

जैकलिन

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में गुरुवार को चोर शोकेस चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के money-laundering मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्री Jacqueline Fernandez की नियमित जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। इस मामले में अंतरिम जमानत दी थी । ए एन आई से बात करते हुए Jacqueline Fernandez के वकील प्रशांत पाटिल ने स्पष्ट किया कि Jacqueline Fernandez गुरुवार को अदालत की कार्रवाई में शामिल होंगी।

ईडी ने किया जैकलिन की जमानत का विरोध

दूसरी परिवर्तन निदेशालय ने Jacqueline Fernandez की नियमित जमानत अर्जी का विरोध करते हुए अपने जवाब में कहा कि अभिनेत्री ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया और सबूत सामने आने के बाद ही इसका खुलासा किया। ED ने यह भी उल्लेख किया कि सुकेश से मुलाकात के 10 दिनों के अंदर Jacqueline Fernandez को उसके अपराधिक इतिहास के बारे में पता चल गया था। वह कोई आम इंसान नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस है। जिनके पास काफी आर्थिक संसाधन है।

आखिर क्या है यह 200 करोड़ का money-laundering मामला

200 करोड़ केmoney-laundering मामले का आरोपी Sukesh Chandrshekhar फिलहाल जेल में बंद है Sukesh पर आरोप लगा है कि उसने प्रभावशाली लोगों सहित कई लोगों को ठगा है। ED ने 17 अगस्त को चार्ज शीट दाखिल की थी जिसमें Jacqueline Fernandez को 200 करोड़ रुपए की वसूली के मामले में भी आरोपी पाया गया था। जिसमें कई गवाहों और सबूतों को मद्देनजर रखते हुए कोर्ट ने उन्हें तलब किया। Jacqueline Fernandez को money-laundering मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद उनके वकील ने जमानत याचिका दायर की थी।

यह भी पढ़े – एक बार फिर दोहराने जा रहा है इतिहास,भारत के पक्ष में 2011का संयोग, इस तरह विश्व कप जीतने का है दावेदार

Jacqueline Fernandez से कई बार की गई पूछताछ

ईडी(ED) इस मामले में Jacqueline Fernandez से कई बार पूछताछ कर चुकी है ।इस पूछताछ में जैकलिन ने कहा कि वह Sukesh से शादी करना चाहती थी । इसके अलावा दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने भीJacqueline Fernandez से 15 घंटे तक पूछताछ की।

Related posts

कैटरीना कैफ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ का डांस रिहर्सल का वीडियो किया शेयर

doonprimenews

एक बार फिर अनुपमा के लिए खड़ी होंगी मुश्किले, अनुज के परिवार से होने वाली है एक नए शख्स की एंट्री।

doonprimenews

जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने ट्रेडिशनल लुक्स में बिखेरी अदाएं , इस लुक में देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

doonprimenews

Leave a Comment