Doon Prime News
tech

जल्द शुरू होने वाली है Flipkart बिग बिलियन डेज़,6000 रूपये से भी कम दाम में मिलेगा Realme का यह पावरफुल Smartphone।

Flipkart

यह तो सभी जानते हैं कि Flipkart बिग बिलियन डेज़ सेल जल्द शुरू होने वाली है. फिलहाल सेल की Official date का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन इसे लेकर कई Report सामने आ चुकी हैं. सेल के लिए Flipkart पर माइक्रोसाइट बनाई गई है, जहां से मालूम हुआ है कि सेल में हर कैटेगरी के प्रोडक्ट को कम दाम में उपलब्ध कराया जाएगा.

वहीं, Sale Page पर Realme के बजट Phone के ऑफर का खुलास कर दिया गया है. Realme ने बैनर लाइव किया है, जिससे ये मालूम हुआ है कि Realme C30 को 8,499 रुपये के बजाए सिर्फ 5,799 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. जानकारी मिली है कि फोन को Axis और ICICI बैंक से खरीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.

बता दें कि Realme C30 कंपनी का बजट Smartphone है, और ऑफर के तहत इसे और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है. इसमें 6.5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है. कंपनी का बजट फोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है. Realme C30 में 8-कोर 12nm Unisoc T612 चिप मिलती है,जो कि कंपनी के पिछले फोन Realme C31 में भी दी गई है.

बताया गया है कि ग्राहकों को इसमें 3GB की RAM और 32GB तक की UFS2.2 स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. Realme के इस फोन में सॉफ्टवेयर के तौर पर एंड्रायड 11 पर बेस्ड Realme यूआई गो एडिशन मिलता है.

इसी के साथ कैमरे के तौर पर Realme C30 में f / 2.0 अपर्चर के साथ रियर पर सिंगल 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है, और इसमें 1080P / 30fps वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट है. Selfie के लिए Realme C30 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

आपको बता दें कि Power के लिए Phone में Realme C30 में 5,000mAh की बैटरी है, जो कि माइक्रो-यूएसबी 10W चार्जिंग के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4जी स्पोर्ट, 3G, 2G को Support करता है. इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी शामिल हैं.

Related posts

Twitter के मालिक बनते ही Elon Musk ने कई बड़े बदलाव किए हैं, ठीक इसी बीच अब मस्क द्वारा एक और बड़ा फैसला लिया गया, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

doonprimenews

Vivo के आने वाले नए स्मार्टफोन Vivo T2 5G होने वाला है सबसे सस्ता स्मार्टफोन , फीचर्स का हुआ खुलासा 

doonprimenews

Twitter Rules- अब ट्विटर करने जा रहा बहुत बड़ा बदलाव, इस महीने से किया जाएगा यह नया नियम लागू

doonprimenews

Leave a Comment