Doon Prime News
bihar

Patna: होटल में लगी भीषण आग ने धारण किया विकराल रूप , कई लोग झुलसे,6 की मौत, यहां देखें वीडियो

बड़ी खबर पटना के फ्रेजर रोड स्थित होटल और दो दुकानों में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। इससे फ्रेजर रोड समेत आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई। मौके पर कोतवाली थाने की पुलिस मौजूद है। इसी के साथ दमकल विभाग की 20 गाड़ियां भी हैं। जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसमें, होटल के साथ दुकानें भी हैं। आग पर काबू पाने का कार्य जारी है।


होटल से बचाव कर्मियों ने अभी तक 25 से 30 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला है। कई लोग झुलसे हैं। जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। झुलसे लोगों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। चार महिलाओं की हालत गंभीर है।

बता दें की पीएमसीएच प्राचार्य डॉक्टर विद्यापति चौधरी ने बताया कि अब तक 18 मरीज पहुंचे हैं। इनमें से 6 की मृत्यु हो चुकी है। वहीं, 12 का आईसीयू में उपचार चल रहा है।


वहीं फायर विभाग के अधिकारी, दमकल और कई थाने की पुलिस मौके पर है। इस हादसे में 6 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। इस भयावह दुर्घटना में पाल होटल और उसके बगल का होटल पूरी तरह से जल चुका है।मिली जानकारी के अनुसार, दमकलकर्मी होटल के अंदर दाखिल होने का प्रयास कर रहे हैं। कुछ फायरमैन हाइड्रोलिक प्लेटफॉर्म से ऊपरी मंजिल तक पहुंच रहे हैं।


बता दें की डीआईजी अग्निशमन मृत्युंजय चौधरी ने बताया कि अब तक 25 से 30 लोगों को निकाल जा चुका है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। इधर बिल्डिंग को सर्च करने एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। यह हादसा इतना भयावह था कि होटल के नीचे खड़ी दर्जनभर गाड़ियां भी जल चुकी हैं। मौके पर 6 एम्बुलेंस और मंगाई गई हैं।

Related posts

Bihar News: औरंगाबाद में दो बहनों समेत चार सहेलियों ने एक साथ खाया जहर, सभी की हालत गंभीर।

doonprimenews

बिहार के Deputy CM के विधानसभा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से लोगो की हालत हुई गंभीर, मचा हड़कंप

doonprimenews

बिहार का यह भिखारी लेता है डिजिटल पेमेंट के जरिए भीख, बातें सुन आ जाएगी चेहरे पर मुस्कान

doonprimenews

Leave a Comment