Doon Prime News
Breaking News uttarakhand

गणेश गोदियाल ने की निर्वाचन आयोग से शिकायत, मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

लोकसभा चुनावों के लिए उत्तराखंड में प्रथम चरण में मतदान सम्पन्न हो गया है। इसके बाद रायपुर स्थित महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स स्टेडियम में स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा के घेरे में ईवीएम मशीन रखी गई है। लेकिन इसकी सुरक्षा को लेकर पौड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए मुख्य निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

प्रदेश में प्रथम चरण में मतदान सम्पन्न हो गया। मतदान संपन्न होने के बाद देहरादून के रायपुर स्थित महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स स्टेडियम में स्ट्रांग रूम बनाकर कड़ी सुरक्षा के बीच ईवीएम मशीन को रखा गया है। लेकिन ईवीएम की सुरक्षा को लेकर गणेश गोदियाल ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि कि उन्हें केंद्र से आई सुरक्षा व्यवस्था में तैनात फ़ोर्स पर भरोसा नहीं है।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड भाजपा में मचा घमासान, सदस्यता अभियान के दिखने लगे रूझान, क्या पार्टी को होगा नुकसान ?

ईवीएम मशीन की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गणेश गोदियाल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी वीबीआरसी पुरुषोत्तम को उनके कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उन्होंने स्पोर्ट्स कॉलेज रायपुर में बनाए गए स्ट्रांग रूम की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा है कि उन्हें केंद्र से आई सुरक्षा व्यवस्था में तैनात फ़ोर्स पर भरोसा नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी कैमरों की संख्या भी बढ़ाई जाए।

Related posts

थराली विधानसभा के अंतर्गत कलसिरी गांव में हुआ हादसा,15-17वर्ष के चार किशोर नदी में डूबे, हुई मौत

doonprimenews

Rozgar Mela 2023 : देहरादून के सर्वे ऑडोटोरियम में रोजगार मेले का शुभारंभ

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक गाड़ी खाई में जा गिरी

doonprimenews

Leave a Comment