Doon Prime News
Uncategorized dehradun Political religion uttarakhand

आंबेडकर का झंडा मोबाइल टावर से उतारने पर हंगामा, ग्रामीण पहुंचे थाने, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

सिडकुल के आन्नेकी गांव के मोबाइल टावर पर लगे डॉ. भीमराव आंबेडकर का झंडे उतारकर भगवा झंडा लगाने पर बुधवार को ग्रामीणों और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी कर लिया है।

राजपाल और ईश्वर चंद्र निवासी आन्नेकी ने पुलिस को बयान देकर बताया, वह रात में खेत की रखवाली के लिए जा रहे थे। टावर के पास पहुंचे तो कुछ लोगों के बातचीत की आवाज सुनाई दी। जिसे सुनकर वह रुक गए और देखा कि टावर पर लगे डॉ. आंबेडकर के झंडे को पवन, पोंटी और गोपी उतार रहे हैं और नीचे काला उर्फ सुदेश व पवन भी खड़े हैं।आरोप ने गालीगलौज करते हुए बाबा साहेब आंबेडकर को अपमानित किया।

यह भी पढ़े – रूड़की में 11 वर्षीय बच्ची के साथ जंगल में दुष्कर्म, परिजनों को देखकर लगा झटका; दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दो दिन पहले हुई घटना के बाद गांव में ही पहले आपस में समझौता हो गया, लेकिन फिर दोबारा से मंगलवार की रात वही हरकत हुई, जिसको लेकर बुधवार सुबह पंगा हो गया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी जी ने बताया, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related posts

देहरादून बार एसोसिएशन चुनाव: राजीव शर्मा बने अध्यक्ष, राजबीर सिंह बिष्ट ने फिर जीता सचिव पद

doonprimenews

प्रदेश के आंगनवाड़ी केंद्रों के 3 से 6 आयु वर्ग के ढाई लाख बच्चों को अब गर्म पका भोजन देने का आदेश जारी, जानिए क्या है पूरी व्यवस्था।

doonprimenews

उत्तराखंड के पूर्व Sidhu बीएस के खिलाफ़ राजपुर थाने में किया गया मुकदमा दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment