Doon Prime News
Uncategorized dehradun Political religion uttarakhand

आंबेडकर का झंडा मोबाइल टावर से उतारने पर हंगामा, ग्रामीण पहुंचे थाने, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

सिडकुल के आन्नेकी गांव के मोबाइल टावर पर लगे डॉ. भीमराव आंबेडकर का झंडे उतारकर भगवा झंडा लगाने पर बुधवार को ग्रामीणों और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी कर लिया है।

राजपाल और ईश्वर चंद्र निवासी आन्नेकी ने पुलिस को बयान देकर बताया, वह रात में खेत की रखवाली के लिए जा रहे थे। टावर के पास पहुंचे तो कुछ लोगों के बातचीत की आवाज सुनाई दी। जिसे सुनकर वह रुक गए और देखा कि टावर पर लगे डॉ. आंबेडकर के झंडे को पवन, पोंटी और गोपी उतार रहे हैं और नीचे काला उर्फ सुदेश व पवन भी खड़े हैं।आरोप ने गालीगलौज करते हुए बाबा साहेब आंबेडकर को अपमानित किया।

यह भी पढ़े – रूड़की में 11 वर्षीय बच्ची के साथ जंगल में दुष्कर्म, परिजनों को देखकर लगा झटका; दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दो दिन पहले हुई घटना के बाद गांव में ही पहले आपस में समझौता हो गया, लेकिन फिर दोबारा से मंगलवार की रात वही हरकत हुई, जिसको लेकर बुधवार सुबह पंगा हो गया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी जी ने बताया, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related posts

ट्रेन में रिजर्वेशन न मिलने के कारण खिलाड़ियों को ले जाने से किया मना, टूट सकता है नेशनल खेलने का सपना, मायूस है उत्तराखंड की हैंडबॉल महिला टीम

doonprimenews

Uttarakhand Weather: बदलने वाला है मौसम, समय से पहले अलविदा कह रही ठंड; 25 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंचा पारा

doonprimenews

Weather Update- Uttarakhand में इन तारीखों को मौसम विभाग द्वारा किया गया ऑरेंज अलर्ट जारी

doonprimenews

Leave a Comment