Doon Prime News
sports

राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच संगकारा को संजू सैमसन की काबिलियत पर है भरोसा,कहा -संजू में है पूरी क्षमता, उम्मीद है टीम इंडिया उसे लगातार मौके देगी

खबर खेल जगत से सम्बंधित है।राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच कुमार संगकारा को भारत के बल्लेबाज संजू सैमसन की काबिलियत पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि सैमनस को लगातार मौके दिए जाने चाहिए। संगकारा का मानना है कि संजू को हताश नहीं होना चाहिए। सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया है। सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में तीन जनवरी को खेला जाएगा।


जी हाँ,श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज सैमसन को भारतीय टीम में खुद को स्थापित करने का मौका दे सकती है। 2015 में डेब्यू के बाद से उन्हें लगातार तीन से अधिक मैच खेलने के लिए नहीं मिले है। 16 टी20 मैचों में वह एक ही अर्धशतक लगा सके हैं। उन्होंने इसी साल जून में आयरलैंड के खिलाफ 42 गेंदों पर 77 रन की पारी खेली थी। संजू के ये आंकड़े आईपीएल में उनके शानदार प्रदर्शन के बिल्कुल विपरीत हैं।


वहीं कुमार संगकारा राजस्थान रॉयल्स में सैमसन के साथ मिलकर काम करते हैं। सैमसन इस टीम के कप्तान हैं। दोनों ने राजस्थान को पिछले सीजन के फाइनल में पहुंचाया था। तब गुजरात टाइटंस के खिलाफ राजस्थान को हार मिली थी। संगकारा का मानना है कि भारत सैमसन के सर्वश्रेष्ठ सालों को खो सकता है, लेकिन अब इसे सही करने का एक अवसर है।


आपको बता दें की संगकारा ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से गुरुवार को स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित बातचीत के दौरान कहा, “सैमसन के पास जबरदस्त क्षमता है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आपको अलग-अलग स्थितियों में खेलने के लिए तैयार रहना होगा। संजू को बस मौकों का फायदा उठाना है। मैंने उसके साथ बहुत सारी बातचीत की है। वह तैयारी में और भारत के लिए खेलने में बहुत गर्व महसूस करता है। मुझे उम्मीद है कि टीम इंडिया उसे लगातार मौके देगी। इससे वह लय में आ सकता है। सैमसन के मन में यह नहीं होना चाहिए कि उसे अगली सीरीज में बाहर किया जा सकता है। यह उसके या किसी के लिए भी कठिन होता है।”

यह भी पढ़े –*अधीनस्थ सेवा चयन आयोग( Uksssc) ने सहायक अध्यापक एलटी भर्ती को दी क्लीनचिट, जारी की अधिसूचना, आज अन्य सात भर्तियों पर लिया जायेगा फैसला*

श्रीलंका के खिलाफ ये होगी भारतीय टीम


हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार।

Related posts

आज होगी IPL 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी, इन भारतीय खिलाड़ियों पर हो सकती है धनवर्षा।

doonprimenews

आज के मैच में रहाणे हो सकते है बाहर, इस धुवांधार बल्लेबाज को मिलेगी टीम में जगह

doonprimenews

BAN vs NZ: न्यूजीलैंड ने वर्ल्ड कप में दर्ज की लगातार तीसरी जीत, बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया।

doonprimenews

Leave a Comment