Doon Prime News
tech

Best Motorola Smartphone- Motorola बहुत जल्द शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन करने वाला है लॉन्च, तगड़ी बैटरी और शानदार फीचर के साथ है उपलब्ध

Motorola बहुत जल्द धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Moto G53 5G होगा. फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर लिस्ट कर दिया गया है. मॉडल नंबर XT2335-2 के साथ फोन को स्पॉट किया गया है. सर्टिफिकेशन में मॉडल के नाम का पता चल गया है. दिलचस्प बात यह है कि वेबसाइट United States of america में manufacturing products के देश का उल्लेख करती है. आइए जानते हैं फोन के बारे में डिटेल में…

Moto G53 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Moto G53 5G में 6.6-इंच का FHD+ display मिलेगा, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा. इसके अलावा फोन Qualcomm Snapdragon 4 जनरल 1 द्वारा संचालित होगा. इसके अलावा डिजाइन भी जबरदस्त होने वाला है.

Moto G53 5G बैटरी

Moto G53 5G में Fast Charging support के साथ 5000mAh की तगड़ी बैटरी होगी. उम्मीद है कि इसें 10W का Charging support मिलेगा. इसके अलावा Moto G73 5G फोन भी लाइनअप में है.

मॉडल नंबर XT2337-2 के साथ Moto G73 5G को पहले TDRA द्वारा सर्टिफाइड किया गया था. Moto G73 5G को Indian Standards Bureau और European Commission द्वारा भी अनुमोदित किया गया है. यानी यह Phone जल्द ही India में लॉन्च हो सकता है.

Related posts

Google Pixel 7a के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले ही हुए लीक

doonprimenews

यह फोन है दुनिया का सबसे पहला 200 मेगापिक्सल कैमरे में उपलब्ध, जानिए किस दिन होगा लॉन्च।

doonprimenews

Leave a Comment