Doon Prime News
tech

iPhone New Year Discount- आईफोन 13 खरीदना चाहते हैं तो Flipkart की ये डील आपके बड़े काम की है, न्यू ईयर का मजा हो जाएगा दोगुना

iPhone 13 एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट है और जिन लोगों का बजट iPhone 14 खरीदने का नहीं है वो इसे सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो Flipkart आपके लिए तगड़ा ऑफर लेकर आया है जिसमें आप भारी डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. जिन लोगों का अब तक बजट नहीं बन पा रहा था उनके लिए ये सबसे अच्छा मौका है. इस मौके का फायदा आप भी उठा सकते हैं और Flipkart पर किफायती कीमत में iPhone 13 मॉडल खरीदकर फायदा ले सकते हैं.

Flipkart पर मिल रहा है डिस्काउंट

Flipkart APPLE iPhone 13 (Blue, 128 GB) पर धमाकेदार डील ऑफर कर रहा है और इसे खरीदने पर ग्राहक भारी बचत कर सकते हैं. इस मॉडल की कीमत वैसे तो 62,999 रुपये लिस्ट की गई है और बिना किसी ऑफर के इसे खरीदने पर यही रकम चुकानी पड़ेगी. इसकी असल कीमत तकरीबन 69,900 रुपये है. इस प्राइज पर 9 % के डिस्काउंट के बाद ये ऑफर मिल रहा है. हालांकि ये प्राइज भी आपको ज्यादा लग रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस मॉडल पर आपको भी ठीक-ठाक डील मिल रही है.

यकीन करने में थोड़ा मुश्किल है लें iPhone 13 के इस वेरिएंट पर 21,900 रुपये का exchange offer दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए 62,999 रुपये नहीं चुकाने पड़ेंगे. दरअसल, exchange offer की रकम 62,999 रुपये से कम कर दी जाएगी जिसके बाद ग्राहकों को सिर्फ 41,499 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे जो कि एक जबरदस्त डील है और इस डील को ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं.

Related posts

बुजुर्गों और दिव्यांगों के लिए लांच हुई इलेक्ट्रॉनिक बाइक, जानिए कितनी होगी कीमत और क्या होंगे फीचर

doonprimenews

Samsung Galaxy S22 FE को लेकर सामने आया एक बड़ा खुलासा; साल के अगले महिने होगी लॉन्चिंग

doonprimenews

Pizza की तरह मिनटों में होगी iPhone 14 की डिलीवरी, इस App के द्वारा मिनटों में घर पहुंच जाएगा फोन।

doonprimenews

Leave a Comment