Doon Prime News
sports

आज के मैच में रहाणे हो सकते है बाहर, इस धुवांधार बल्लेबाज को मिलेगी टीम में जगह

IPL

Kolkata knight riders टीम ने IPL 2022 में अब तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। Kolkata knight riders 5 में से 3 मैच जीत कर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर बनी है। Sunrisers Hyderabad के खिलाफ अपने छठे मैच में भी यह team जीत दर्ज कर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल करना चाहेगी। हालांकि, KKR के लिए यह आसान नहीं होगा। अभिषेक शर्मा और Kane Williams के opening जोड़ी शानदार लय में है और बाद में बाकी बल्लेबाज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं KKR के गेंदबाज पिछले मैच में flop साबित हुए थे और 20 ओवरों में दिल्ली के खिलाफ 200 से ज्यादा रन लुटा दिए थे। बल्लेबाज इस लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाए थे।

KKR से हो सकती है Ajinkya Rahane की छुट्टी

Kolkata knight riders के लिए Ajinkya Rahane लगातार flop साबित हुए हैं। उन्होंने अब तक कोई अर्धशतक नहीं लगाया है। 5 पारियों में उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली है। उनकी जगह Aaron finch को मौका दिया जा सकता है। फिंच के आने पर sam bilings को बाहर जाना होगा और उनकी जगह शेल्डन जैकेसन खेलेंगे। क्योंकि आईपीएल में एक टीम से चार ही विदेशी खिलाड़ी खेल सकते हैं। फिलहाल बिलिंग्स, रसेल, नरेन और कमिंस कोलकाता के लिए खेल रहे हैं।

Venkatesh Iyer ने भी एक मैच छोड़कर कुछ खास नहीं किया है, लेकिन उनका खेलना तय है। वहीं तीसरे नंबर पर कप्तान श्रेयस, चौथे पर राणा और अंत में रसेल सही तरीके से मैच खत्म कर रहे हैं। उमेश, कमिंस, नरेन और वरुण चक्रवर्ती की मौजूदगी में KKR की गेंदबाजी मजबूत है। इसमें बदलाव की संभावना नहीं है। रसिख सलाम की जगह किसी बल्लेबाज को मौका दिया जा सकता है।

हैदराबाद में समद की जगह खेल सकते हैं गोपाल

Sunrisers Hyderabad के लिए सलामी जोड़ी अभिषेक शर्मा और Kane Williams ने शानदार बल्लेबाजी की है। इसके बाद राहुल त्रिपाठी भी अच्छी लय में हैं, लेकिन पिछले मैच में वो चोटिल हुए थे। ठीक होने पर ही वो यह मैच खेलेंगे। मार्करम और पूरन भी अब लय पकड़ चुके हैं। दोनों बल्लेबाजों को और मौके मिलना तय है। हालांकि, अब्दुल समद खराब दौर से गुजर रहे हैं और उनकी जगह श्रेयस गोपाल को मौका दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े- विराट कोहली की गर्लफ्रेंड ने शेयर की बोल्ड फोटोज, अनुष्का से पहले करते थे इसे डेट

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (captain), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (wicket keeper), शशांक सिंह, अब्दुल समद/श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, मार्को येन्सन, उमरान मलिक, टी नटराजन।

कोलकाता की संभावित प्लेइंग 11

वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे/आरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (captain), नितीश राणा, आंद्रे रसेल, सैम बिलिंग्स / शेल्डन जैक्सन (wicketkeeper), रिंकू सिंह/रसिख सलाम, पैट कमिंस, सुनील नरेन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

Related posts

फर्ग्यूसन को रफ्तार का कहर, फेंकी इतनी तेज गेंद की टूट गया रायडू का बैट, देखिए वीडियो

doonprimenews

भारत की Test जीत से क्या बनता है Test Championship Final का समीकरण, जानने के लिए पढिये पूरी खबर।

doonprimenews

हरभजन सिंह ने किया क्रिकेट काे लेकर एक बड़ा खुलासा, बताया क्यों CSK के लिए नहीं खेले थे IPL 2020 , जानिए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment