Doon Prime News
uttarakhand

बाइक सवार सैन्य कर्मी को स्कूल बस ने मारी टक्कर,गई जान,लेह लद्दाख में पैराकमांडो पद पर था तैनात

खबर उत्तराखंड से जहाँ कानिया चौराहे पर स्कूल बस ने बाइक सवार सैन्य कर्मी को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल सैन्य कर्मी को रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द किया।

आपको बता दें की 24 वर्षीय हिमांशु मेहरा पुत्र त्रिलोक सिंह मेहरा कानियां के रहने वाला था। शुक्रवार सुबह 7 बजे बाइक से घर की ओर आ रहा था। जय मोहन इंटर कॉलेज कानिया के समीप पहुंचाते ही चौराहे से एक स्कूल बस ने उनकी बाइक पर टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह उछलकर खंभे से जा टकराया।

यह भी पढ़े -*Earn Money From Amazon- अगर आप Amazon ऐप चलाते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है, बस एक सेटिंग बदलें और अकाउंट में टक से आएगा पैसा*


वहीं सैन्य कर्मी को आसपास के लोगों ने रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सैन्य कर्मी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सैन्य कर्मी के मामा राजेंद्र ने बताया कि मृतक पैरामिलिट्री में पैरा कमांडो के पद पर लेह लद्दाख में तैनात था और वह 29 नवंबर को छुट्टी पर घर आया था। मृतक का छोटा भाई सचिन भी सेना में है। और वर्तमान में कुल्लू में तैनात है।

Related posts

Uttarakhand :चारधामों के कपाट बंद होने का सिलसिला हुआ जारी, शीतकाल के लिए बंद हुए गंगोत्री धाम के कपाट

doonprimenews

Uttarakhand :सभी औद्योगिक क्षेत्रों में उद्योग इकाइयों की ड्रोन से की जाएगी मैपिंग,सिडकुल की मांग पर आईटीडीए ने की शुरुआत

doonprimenews

बड़ी खबर: आज Dhami कैबिनेट की बड़ी बैठक, होंगे कई फैसले।

doonprimenews

Leave a Comment