Doon Prime News
tech

Earn Money From Amazon- अगर आप Amazon ऐप चलाते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है, बस एक सेटिंग बदलें और अकाउंट में टक से आएगा पैसा

बढ़ते समय के साथ कमाई के मौके भी बढ़ गए हैं. अब तो घर बैठे भी कमाई की जा सकती है. Amazon ने अब पैसे कमाने का अजीबोगरीब तरीका ढूंढ निकाला है. एक छोटा सा काम करके हर महीने 2 dollar की कमाई की जा सकती है. दो dollar तभी मिलेंगे जब User Company को अपने डेटा की निगरानी करने की इजाजत देगी. आइए जानते हैं इस नए तरीके के बारे में…

बता दे की Company उन लोगों को 2 dollar देने की पेशकश कर रही है, जो विज्ञापन को वेरिफाई करने के लिए अपने डिवाइस को ट्रैक करने की अनुमति देंगे. Amazon Shipper Panel पर यह विज्ञापन शो किया जा रहा है. यह एक्सक्लूजिव और इनवाइट है. अभी तक Shipper Panel अपने यूजर्स को 10 receipt submit करने पर 10 dollar देता है. सर्वे पूरा करने पर ब्रांड रिवॉर्ड भी देता है. लेकिन बता दें यह स्कीम भारत के लिए नहीं बल्कि अमेरिका के लिए है.

बता दें, Amazon Shopper Panel एक ऑप्ट-इन इनविटेशन प्रोग्राम है. यहां Amazon.com सर्वे पूरा करने के लिए, रिसिप्ट शेयर करने, एड वेरिफिकेशन को इनेबल करने के लिए रिवॉर्ड देता है. एड वेरिफिकेशन इनेबल करने के बाद अमेजन अपने या थर्ड पार्टी बिजनेस के विज्ञापन को देखता है, जो Amazon विज्ञापित करता है.

कंपनी का कहना है कि यूजर रिवॉर्ड सेक्शन में एड वेरिफाई को इनेबल कर सकते हैं. ताकी कंपनी उन ऐड्स को वेरिफाई कर सके जो यूजर अमेजन या अन्य थर्ड पार्टी प्लेटफॉर्म से देखते हैं, जो अमेजन एड्स को एडवरटाइज करता है. ऑफिशियल नोट्स के मुताबिक, जिन्होंने ऐड वेरिफिकेशन को इनेबल किया है वो Amazon को यह कंफर्म करने की परमीशन देते हैं कि उन्होंने डिवाइस में Amazon के किस विज्ञापन को देखा है.

Related posts

Indian Government Banned Website- भारत सरकार ने कई वेबसाइट को किया ब्लॉक, जानिए क्या थी वजह

doonprimenews

Android Phone चलाने वाले हो जाये सावधान और जल्द ही फोन से कर ले ये 16 Apps डिलीट, होते है बेहद खतरनाक

doonprimenews

WhatsApp Update- व्हाट्सएप एक बार फिर लाया नया फीचर, अब एक बार में इतनी फोटोस कर सकते हैं शेयर

doonprimenews

Leave a Comment