Doon Prime News
tech

Twitter Down- Twitter यूजर्स को अपने Accounts तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जानिए क्या है बवाल

Elon Musk

कई यूजर्स को वर्तमान में अपने Twitter accounts तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दे की Users को अपने फीड तक पहुंचने की कोशिश करते समय काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वे अपने Twitter Page पर कुछ भी देखने में असमर्थ हैं। जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है की फीड पेज एक मैसेज के साथ खाली खुल रहा है जिसमें लिखा है की, ‘कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें – एक और बार ट्राय करें.’ Web user अपने फीड तक पहुंचने में असमर्थ हैं।

साथ ही यह भी कहा जा रहा है की केवल Web user को ही इस कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि ऐप यूजर्स के लिए चीजें ठीक हैं। यह कुछ ही दिनों बाद आया है जब इंस्टाग्राम को भी आंशिक रूप से आउटेज का सामना करना पड़ा। Web browser में न चलने के बाद जब फोन में चेक किया गया तो Twitter चल रहा था। यहां तक की कुछ यूजर तो ऐसे भी है, जिनका Twitter वेब पर चल रहा था, लेकिन कुछ ही मिनटों बाद उनका भी बंद हो चुका है।

Twitter

साथ ही आपको बता दे की इससे पहले, Whatsapp को अब तक के सबसे खराब आउटेज का सामना करना पड़ा क्योंकि Instant Messaging Platform लगभग कुछ घंटों के लिए डाउन हो गया था। जिस गड़बड़ के चलते कई यूजर्स द्वारा ऐप पर टेक्स्ट भेजने और प्राप्त करने में समस्याएं बताईं गई। डाउनडेटेक्टर, एक वेबसाइट जो दुनिया भर में ऑनलाइन आउटेज को ट्रैक करती है, उसने Whatsapp के आउटेज की रिपोर्ट करने वाले उपयोगकर्ताओं की संख्या में तेज वृद्धि दिखाई थी।

यह भी पढ़े- प्रदेश सरकार ने उच्च न्यायालय के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में दी है चुनौती, आज होगी महिला क्षैतिज आरक्षण (Horizontal Reservation) पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

वही, Elon Musk को Twitter पर अभी एक हफ्ता ही पूरा हुआ है, लेकिन बहुत कुछ ऐसा हो चुका है जो या तो अच्छा है या बुरा। Elon Musk ने पहले ही शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया है, नए बदलावों में समय सीमा को पूरा नहीं करने के लिए कर्मचारियों को नौकरी की धमकी दी है, और अब यह कथित तौर पर 4 नवंबर तक Twitter के आधे कर्मचारियों को निकालने की योजना बना रहा है।

 

Related posts

Samsung लाया है एक नया फ़ोन Samsung Galaxy F54 5G सामने आये कुछ नए फीचर

doonprimenews

Jio Prepaid Recharge- अगर आप भी अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके बहुत काम की होने वाली है

doonprimenews

Meta ने घोषण की की वह Instagram और Facebook पर किशोरों के लिए पेश करेगी नए प्राइवेसी अपडेट

doonprimenews

Leave a Comment