Doon Prime News
tech

Samsung लाया है एक नया फ़ोन Samsung Galaxy F54 5G सामने आये कुछ नए फीचर

Samsung

Samsung Exynos 1380 चिपसेट के साथ एक नया फोन जारी कर रहा है। इस फोन में LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज है। आप इस फोन पर 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज चुन सकते हैं।

Samsung जल्द ही भारत में एक नया 5G फोन जारी कर रहा है। अभी कोई तारीख निश्चित नहीं है, लेकिन इसके इस महीने के आखिरी सप्ताह में लॉन्च होने की उम्मीद है। आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि Samsung के नए Galaxy F54 5G में 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा जिसका रिजॉल्यूशन फुल एचडी प्लस होगा। इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षात्मक कोटिंग होगी और यह काले रंग में उपलब्ध होगा।

Samsung के पास Exynos 1380 चिपसेट वाला फोन है जिसमें LPDDR4x की रैम और UFS 2.2 का स्टोरेज स्पेस हो सकता है। फोन में 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज हो सकती है।

Samsung Galaxy F54 5G में तीन कैमरे हैं – एक 108-मेगापिक्सल लेंस के साथ, एक 8-मेगापिक्सल लेंस के साथ, और दूसरा 2-मेगापिक्सल लेंस के साथ। तीनों कैमरे बहुत अच्छे हैं और आपको बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो लेने में मदद करेंगे। आप यह सुनिश्चित करने के लिए कैमरे पर ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण का भी उपयोग कर सकते हैं कि आपकी तस्वीरें और वीडियो हमेशा सुचारू रहें।

एक नए फोन की घोषणा की जा रही है जो Samsung Galaxy M54 5G का री-ब्रांडेड वर्जन होगा। फोन में पंचहोल डिस्प्ले होगा और इसमें 6000mAh की बैटरी मिल सकेगी जिसके साथ 25W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है।

Related posts

Safety Rating में में फेल रही Honda की यह कार, मिले सिर्फ इतने स्टार

doonprimenews

Diwali Sale: Smartphone और Smart Tv पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, 8000 रूपये तक कि बचत।

doonprimenews

Bumper Discount: Holi के मौके पर Flipkart पर Oppo F21 Pro पर मिल रहा 25%तक का जबरदस्त डिस्काउंट।

doonprimenews

Leave a Comment