Doon Prime News
tech

Jio Prepaid Recharge- अगर आप भी अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके बहुत काम की होने वाली है

Jio वैसे तो अपने प्रीपेड लाइन अप में कई सारे रिचार्ज प्लान ऑफर करता है जिनमें आप अपने बजट के हिसाब से सस्ता या महंगा प्लान चुन सकते हैं और उनमें अलग-अलग ऑफर्स भी दिए जाते हैं. इनमें कुछ प्लान ऐसे हैं जिनमें काफी ज्यादा वैलिडिटी ऑफर की जाती है तो कुछ प्लान ऐसे हैं जिनमें Unlimited banefits दिए जाते हैं. हालांकि, आप अगर प्रीपेड यूजर हैं और आपका बजट ₹200 से भी कम है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिसकी बदौलत आप महीने भर Unlimited Calling कर पाएंगे और कई अन्य बेनिफिट्स का लाभ भी ले पाएंगे.

कौन सा है रिचार्ज प्लान

जिस रिचार्ज प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी कीमत सिर्फ ₹155 है. रिचार्ज प्लान की सबसे बड़ी खासियत है इसकी वैलिडिटी. रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी पूरे 28 दिन की है यानी 1 महीने तक आप इस प्लान का लाभ ले पाएंगे. इस प्लान में और भी कई सारे बेनिफिट्स हैं जिनके बारे में आज हम आपको बताएंगे और इन बेनिफिट्स की बदौलत यह प्लान काफी पॉपुलर हो रहा है.

आपको बता दें कि इस रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ ही 2GB internet मिलता है जो हाई स्पीड में काम करता है. प्लान में सिर्फ इतने ही बेनिफिट्स नहीं है बल्कि इसमें आपको पूरे 1 महीने तक Unlimited Voice Calling भी ऑफर की जाती है जो इतने सस्ते प्लान के साथ शायद ही मुमकिन हो. अगर आपको लग रहा है कि ऑफर सिर्फ यहीं पर खत्म हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसमें आपको 300 s.m.s. भी मिलते हैं जी हां और साथ ही साथ आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और जियोक्लाउड जैसी सर्विसेज का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Related posts

कम कीमत पर अब आप भी खरीद सकते है ये बेहतरीन स्मार्टफोन , यहाँ देखे लिस्ट

doonprimenews

Flipkart मे चल रही Big Billion Day Sale में बहुत सस्ते में मिल रहा iPhone , जल्द खरीदे

doonprimenews

जानिए iPhone 13 Pro Max और iPhone 14 Pro Max में क्या है Different, यहां देखिए iPhone से जुड़ी कुछ खास बातें।

doonprimenews

Leave a Comment