Doon Prime News
tech

Lava Blaze 5G का नया वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च यहां जानें क्या होगी इस धमाकेदार स्मार्टफान की कीमत।

हाल ही में इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Lava ने अपने कस्टमर्स के लिए नया स्मार्टफोन Lava Blaze 5G पेश किया है। इस फोन की पहली सेल 15 फरवरी से शुरू होगी। Lava का नया स्मार्टफोन एक 5G स्मार्टफोन है। वे यूजर्स जो एक नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं और इसके लिए1 ज्यादा खर्च भी नहीं करना चाहते उनके लिए Lava Blaze 5G एक अच्छी डील हो सकता है।

दरअसल कंपनी का Lava Blaze 5G बीते साल नवबंर में लॉन्च किया गया था, उस दौरान कंपनी ने स्मार्टफोन का केवल 4GB+ 128GB स्टोरेज वैरिएंट ही पेश किया था। इस स्मार्टफोन को 10 हजार रुपये के बजट में पेश किया गया था। इसी कड़ी में कंपनी ने अब 6GB+ 128GB स्टोरेज वैरिएंट को मार्केट में पेश किया है, जिसकी कीमत मात्र 11,999 रुपये तय की गई है।

आइए Lava Blaze 5G के फीचर्स के बारे में जानते हैं। Lava Blaze 5G के कमाल हैं फीचर्स Lava के नए स्मार्टफोन में यूजर को 6.5 इंच का HD+ IPS डिसप्ले दिया जा रहा है, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। कंपनी ने फोन को स्लीक फ्लैट एज डिजाइन के साथ वाटर ड्रोप नॉच फीचर के साथ पेश किया है। नए स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 चिपसेट दिया गया है।

स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। डिवाइस Android 12 OS पर काम करता है और यह एक यूजर फ्रेंडली इंटरफेस के साथ आता है। सिक्योरिटी फीचर के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। Lava का नया स्मार्टफोन कॉल रिकॉर्डिंग फीचर के साथ आता है।

ट्रिपल रियर का सेटअप के साथ पेश Lava का नया स्मार्टफोन Lava Blaze 5G को कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया है। फोन में पेहला प्राइमरी कैमरा 50 MP का दिया गया है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8 MP का कैमरा और स्क्रीन फ्लैश दिया गया है।

आपको बता दें की कंपनी ने हाल ही में नया स्मार्टफोन Lava Blaze 5G का नया स्टोरेज वैरिएंट लॉन्च किया है, इसलिए इसे कम कीमत पर भी खरीदने का मौका मिला रहा है। Lava की ऑफिशियल वेबसाइट से फोन को मात्र 11,499 में खरीदा जा सकता हैं।

Related posts

Affordable Laptop- अगर आप भी फायदे कीमत में लैपटॉप खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है साबित, सबसे सस्ता Laptop बेच रही ये वेबसाइट

doonprimenews

शानदार फीचर के साथ , पानी में भी ख़राब नहीं होगी ये Boult Rover Pro smartwatch

doonprimenews

Realme 5G Smartphone:- जल्द आ रहा है रियलमी का सबसे खूबसूरत 5G Smartphone, देख आप भी बोलेंगे वाह क्या बात है

doonprimenews

Leave a Comment