Doon Prime News
tech

Oppo Find N2 फोल्डेबल स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, यहां जाने इसकी लॉन्चिंग डेट।

Oppo

Oppo Find N2 Flip: Samsung को टक्कर देने के लिए Oppo ने अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करने की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है. Oppo Find N2 फ्लिप स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्च इवेंट डेट 15 फरवरी है. Oppo ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए घोषणा की थी कि Oppo Find N2 फ्लिप का ग्लोबल लॉन्च 15 फरवरी को होगा.

कंपनी ने इसकी ग्लोबल कीमत के बारे में कुछ कोई खुलासा नहीं किया है. जानकारी के अनुसार, यह एस्ट्रल ब्लैक और मूनलिट पर्पल रंगों में पेश किया है. फोन में 44W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की डुअल-सेल बैटरी दी गई है.

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप किया गया है, जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर और 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलता है. इसके फोल्डिंग डिस्प्ले के ऊपर 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है और यह फेस अनलॉक तकनीक के साथ आता है.

Oppo Find N2 Flip की क्या हो सकती है

इसकी कीमत चीन में लॉन्च हुए इस फोन के 8GB RAM + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत EUR 1,200 (यानी 1,07,000 रुपये) है. ये फोन Samsung Galaxy Z फोल्ड 4 को कड़ी कंपीटीशन देगा. इसमें आपको 6.8 इंच की प्राइमरी डिस्प्ले मिलेगी जो फुल HD+ AMOLED होगी जबकि इसकी कवर डिस्प्ले 3.6 इंच की होगी.

Oppo Find N2 Flip इस फ्लिप स्मार्टफोन के क्या है स्पेसिफिकेशन

ये फोल्डेबल फोन Mediatek Dimensity 9000+ प्रोसेसर और 16GB रैम और 512GB की स्टोरेज वेरिएंट के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन में आपको 4300mAh की बैटरी मिलेगी जो 44W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. ये Android 13 पर आधारित ColorOS 13.0 पर काम करता है. Oppo Find N2 Flip Oppo Find N2 Flip

यह Mali G710 MC10 GPU के साथ Mediatek Dimensity+ SoC द्वारा संचालित है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर और 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल है. इसके फोल्डिंग डिस्प्ले के ऊपर 32MP का सेल्फी कैमरा भी है.

Related posts

मोबाइल चोरी करने वालों की नही होगी खैर,सरकार ने बनाया जबरदस्त प्लान,जानिए पूरा प्लान

doonprimenews

आज से शुरू हुई Realme और OnePlus की सेल इस सेल में कम कीमत पर आप भी खरीद सकते हैं अपना मनपसंद डिवाइस

doonprimenews

BGMI Returning Update- भारत में जल्द वापसी कर सकता है BGMI, Krafton की तरफ से आया ये बड़ा अपडेट, तो आइए जानते हैं कि इस गेम को खेलने के लिए कब तक करना पड़ सकता है इंतजार

doonprimenews

Leave a Comment