Doon Prime News
tech

शानदार फीचर के साथ , पानी में भी ख़राब नहीं होगी ये Boult Rover Pro smartwatch

smartwatch

Boult Rover Pro एक नई smartwatch है जिसे Boult ने पेश किया है। इसमें 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करता है। Boult Rover Pro में 7 दिन का बैटरी बैकअप और 150 क्लाउड-आधारित वॉच फेस हैं। Boult Rover Pro की कीमत अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन इसकी कीमत लगभग 200 डॉलर होने की उम्मीद है।

Boult Rover Pro एक स्मार्टवॉच है जिसकी स्क्रीन 1.43 इंच चौड़ी और एचडी है। इसमें नेविगेशन के लिए साइड में एक बटन है और इसमें ब्लूटूथ कनेक्शन के साथ कॉल करने और प्राप्त करने की क्षमता है। इसकी कीमत 2,499 रुपये है और यह फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट पर उपलब्ध है।

Boult Rover Pro हेल्थ ट्रैकर में आपके स्वास्थ्य पर नज़र रखने में आपकी मदद करने के लिए बहुत सारी सुविधाएँ हैं। इसमें हार्ट रेट और ऑक्सीजन सेंसर सपोर्ट है, साथ ही स्लीप मॉनिटर और पीरियड ट्रैकर भी है। आपकी गतिविधि को ट्रैक करना आसान बनाने के लिए इसमें बहुत सारे खेल मोड भी हैं। और इसमें एक बैटरी है जो 7 दिनों तक चलने वाली है।

Related posts

Amazon दे रहा है LED और Smart टीवी में धमाकेदार छूट, एक लाख का 55इंच टीवी केवल 30हज़ार में लेकर जाए, यहां देखें 5 बेस्ट डील

doonprimenews

Apple iPhone Discount- आईफोन 13 और आईफोन 14 का स्टॉक हो रहा खत्म, काफी कम दामों में मिल रहे दोनों फोन

doonprimenews

आप भी Redmi 10 Power को ख़रीद सकते है वो भी काफ़ी सस्ते में, सिर्फ आज के लिए ऑफर सीमित।

doonprimenews

Leave a Comment