Doon Prime News
tech

Infinix अपना धमाकेदार फीचर्स और बजट स्मार्टफोन ज्लद करेगा लॉन्च।

Infinix Smart 7 : Infinix ने कन्फर्म किया है कि वो भारत में अपना एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने की तैयारी कर रहा है. फोन का नाम Infinix Smart 7 होगा और इसे बड़ी डिस्प्ले और बड़ी बैटरी के साथ पेश किया जा सकता हैं. फोन की लॉन्च डेट भी सामने आ गई हैं. इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन को भारत में 22 फरवरी को लॉन्च करने की तैयार कर रहा है. इस फोन का मुकाबले मार्केट में Poco C50, Moto , Redmi A1, Galaxy F04/M04 और अन्य समान कीमत वाले फोन के साथ रहेगा.

अब कीमत की बात की जाए तो आइए फोन की कीमत के बारे में जानते हैं. Infinix Smart 7 की कीमत इस डिवाइस को 22 फरवरी को लॉन्च किया जाने वाला है. कीमत की बाते करें तो अपकमिंग फोन की कीमत 7,500 रुपये सकती है. इसमें आपको पैटर्न वाले रियर डिज़ाइन के साथ दो अलग-अलग कलर विकल्प मिल सकते हैं. Infinix Smart 7 का इन डिवाइस से होगा मुकाबला कीमत पर ध्यान दिया जाए तो मार्केट में पहले से मौजूद पोको C50, Moto E13, Redmi A1, Galaxy F04/M04 और अन्य समान कीमत वाले डिवाइस के साथ Infinix Smart 7 का कंपीटीशन रहेगा.

Infinix Smart 7 के संभावित स्पेसिफिकेशन डिस्प्ले : HD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6 इंच की वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले, स्टैंडर्ड रिफ्रेश रेट और ब्राइट पैनल मिल सकता हैं।

प्रोसेसर : Mediatek Helio A22 चिपसेट रैम और स्टोरेज : 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज, 3GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ मिलेगा।

रियर कैमरा : डुअल कैमरा सिस्टम l

बैटरी : 6,000mAh की बड़ी बैटरी फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक सपोर्ट मिल सकता है. यह एक 4G स्मार्टफोन होगा, जिसमें 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-सी पोर्ट मिलेगा. फोन में डुअल कैमरा मिलने की उम्मीद है, लेकिन कैमरा कितने MP का होगा, इससे जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. साथ ही, फ्रंट कैमरा से जुड़ी जानकारी का भी खुलासा नहीं हुआ है.

Related posts

Realme की V Series भारत में जल्द होगी लॉन्च , यहां जानें इसके फिचर्स

doonprimenews

Elon Musk पर आई ये बड़ी मुसीबत : Twitter के पूर्व सीईओ पराग अगरवाल सहित 3 अधिकारीयों ने किया केस , बताई ये वजह

doonprimenews

Nothing का फोन 2 जल्द ही लेगा मार्केट में एंट्री इन धांसू फीचर्स के साथ, यह जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

Leave a Comment