Doon Prime News
uttarakhand

मसूरी में हुआ दर्दनाक हादसा, 500 मीटर खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौत

मसूरी के हाथीपांव रोड के पास सोमवार को एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गई। वाहन में तीन लोग सवार थे। देहरादून के जिला नियंत्रण ने इस घटना के बारे में SDRF को सूचित किया। सूचना पाते ही SDRF की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और लोगों का रेस्क्यू किया।29 अप्रैल को देहरादून जिला नियंत्रण कक्ष द्वारा SDRF को सूचना दी गई कि मसूरी में हाथीपांव रोड पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है, जिसमें रेस्क्यू हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है।

यह भी पढ़े – चलती ट्रेन से गिरा यात्री, प्लेटफार्म और पटरियों के बीच बुरी तरह फंसा, CCTV मे कैद हुआ खौफनाक मंजर

सूचना मिलते ही पोस्ट सहस्त्रधारा से SI लक्ष्मी रावत के साथ SDRF रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। घटनास्थल पर एक कार (HR42F2676) लगभग 500 मीटर नीचे खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। कार में तीन लोग सवार थे जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी।SDRF की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर रोप की सहायता से खाई में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुंची और उसमें से दो शवों को निकालकर स्ट्रेचर के जरिए मुख्य मार्ग तक पहुंचाया।

मृतकों के शवों को जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया जबकि तीसरे व्यक्ति का शव स्थानीय लोगों द्वारा पहले ही निकाल लिया गया था। स्थानीय पुलिस तीनों मृतकों की शिनाख्त में जुटी हुई है।पुलिस ने बताया कि दो मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। वहीं तीसरे मृतक के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। मृतकों के शवों को उप जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Related posts

प्रॉपर्टी खरीदने वाले हो जाइए अलर्ट, यहां ITBP जवान से हुई 14 लाख की ठगी।

doonprimenews

बदरीनाथ और गौरीकुंड नेशनल हाईवे को जोड़ने वाली 910 मीटर सुरंग हुई आर-पार

doonprimenews

पिथौरागढ़ हादसे के 20 घंटे बाद हटाई जा सकी चट्टान, हादसे में मिले 7 शव , पहचान मुश्किल

doonprimenews

Leave a Comment