Doon Prime News
uttarakhand haridwar

चलती ट्रेन से गिरा यात्री, प्लेटफार्म और पटरियों के बीच बुरी तरह फंसा, CCTV मे कैद हुआ खौफनाक मंजर

लक्सर रेलवे स्टेशन पर एक यात्री के गिरने का मामला सामने आया है। मौके पर मौजूद महिला जिआरपी कॉस्टेबल ने बहादुरी दिखाते हुए यात्री को बाहर निकाला। यह पूरा खौफनाक मंजर सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गया। बता दें यात्री ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिर गया और प्लेटफार्म और पटरियों के बीच बुरी तरह फंस गया। तभी महिला जिआरपी कॉस्टेबल देवदूत बनकर सामने आई।

बता दें अंबाला के पास चल रहे किसान आंदोलन के चलते पंजाब से आने वाली सभी ट्रेनें लेट चल रही है। जिसके चलते जम्मू से सियालदह जाने वाली ट्रेन अपने निर्धारित समय से लगभग 5 घंटे देरी से लक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर पहुंची। ट्रेन पहुंचने पर ट्रेन में सवार यात्री कुछ खाने पीने का सामान लेने के लिए लक्सर रेलवे स्टेशन पर उतरे। तभी ट्रेन स्टेशन से रवाना होने लगी।

इस दौरान यात्री जल्दबाजी में ट्रेन में चढ़ने लगे। इस बीच एक यात्री ट्रेन में चढ़ने के दौरान नीचे गिर गया। तभी जीआरपी की जवान उमा की नजर यात्री पर पड़ी। जीआरपी जवान यात्री को बचाने के लिए मौके पर पहुंची। जवान ने यात्री के दोनों हाथ पकड़ कर यात्री को बाहर निकालने का प्रयास किया। देखते ही देखते मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। ट्रेन में सवार यात्रियों ने ट्रेन की चेन खींचकर ट्रेन को रोका और यात्री को बमुश्किल बाहर निकाला।

यह भी पढ़े : नैनीताल में अब भी धधक रहे जंगल, अब आग को बुझाने के लिए मोर्चे पर उतरी NDRF

जानकारी के अनुसार लकसर जीआरपी थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि यात्री ट्रेन में चढ़ ही रहा था कि लेकिन। बैलेंस न बनने पर वे नीचे गिर गया। ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल उमा ने समझदारी का परिचय देते हुए यात्री की जान बचाई और यात्री को सकुशल बाहर निकाला। संजय शर्मा ने अपने कांस्टेबल उमा की पीठ थपथपाई और शाबाशी दी। हालांकि ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

Related posts

Uttarakhand news- मदरसों के लेकर CM Dhami का बड़ा बयान आया सामने, कहा मदरसों के सर्वे की आवश्यकता है

doonprimenews

बड़ी खबर: दिल्ली का ट्रेवल एजेंट और राजस्थान के आईएएस का भाई डूबा गंगा में, लगातार तलाश में जुटी है एसडीआरएफ और एनडीआरएफ।

doonprimenews

एसएसपी को मिली लीड पर बड़ी कार्यवाही, जुआ खेलते उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड के 27 व्यापारी धरे

doonprimenews

Leave a Comment