Doon Prime News
tech

Affordable Laptop- अगर आप भी फायदे कीमत में लैपटॉप खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है साबित, सबसे सस्ता Laptop बेच रही ये वेबसाइट

Laptop

आजकल Laptop हर किसी की जरूरत बन गया है और इसकी बदौलत आप अपने दफ्तर के काम निपटा ते हैं साथी आपके घर में अगर बच्चे हैं तो उन्हें भी स्कूल का काम करने के लिए Laptop की जरूरत पड़ती ही होगी। बता दे की अगर आप ठीक-ठाक Laptop खरीदते हैं तो मार्केट में इसकी कीमत 25000 से लेकर ₹50000 के बीच जाती है लेकिन जिसका इतना बजट नहीं है वह क्या करें इस सवाल का जवाब आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। दरअसल, आज हम आपको उस वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर सबसे किफायती कीमत पर बेहतरीन Laptop ऑफर किए जा रहे हैं।

दरअसल, Flipkart ही वह वेबसाइट है जिस पर आप सबसे सस्ते Laptop की खरीदारी कर सकते हैं। अगर आपका बजट नहीं बन पा रहा है और आप बड़ा और बेस्ट इन क्लास फीचर्स वाला Laptop खरीदना चाहते हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि Flipkart पर एक से बढ़कर एक Laptop काफी किफायती कीमत में उपलब्ध कराए जा रहे हैं। खास बात यह है कि आप Flipkart पर अपनी बजट रेंज को सेलेक्ट कर सकते हैं जिसके बाद आपको उस बजट रेंज के अंदर ही मिलने वाले Laptops दिखाए जाते हैं। अगर सबसे किफायती Laptops की बात करें तो इनमें वैसे तो कई Laptop शामिल है लेकिन आज हम आपके लिए ऐसा Laptop लेकर आए हैं जिसे ₹10000 से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़े- Uttarakhand Breaking- Dehradun से हैरान कर देने वाला मामला आया सामने, झूठा आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज, Court को किया गुमराह

ASUS Celeron Dual Core – (4 GB/1 TB HDD/Windows 10 Home) X543MA-GQ1015T Laptop  (15.6 inch, Transparent Silver, 1.9 kg) ही वह Laptop है जिस पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है और ग्राहक इसे ₹10000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। दरअसल, उस Laptop की कीमत वेबसाइट पर ₹19990 है हालांकि ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की तरफ से ₹12300 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। अगर आप अपना कोई पुराना laptop exchange करते हैं तो 12300 रुपए का एक्सचेंज बोनस जीत सकते हैं और फिर यह रकम laptop की कीमत से कम कर दी जाएगी जिसके बाद आपको ₹7690 चुकाने पड़ेंगे।

Related posts

Nokia जल्द ही अपना Nokia Maze 5G करेगा लॉन्च, होली तक आपके हाथों में होगा ये फोन

doonprimenews

वीडियो गेम खेलते हुए Redmi का फोन फटा, भूलकर भी न करें ये गलतियाँ नहीं तो भुगतना पड़ सकता है बुरा खामियाजा

doonprimenews

Moto G32 का नया वैरिएंट जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, यहां जाने इसकी लॉन्चिग की डेट और कीमत के बारे में

doonprimenews

Leave a Comment