Doon Prime News
tech

Amazon पर चल रही है स्मार्टफोन अपग्रेड सेल, जिसमे आप भी पा सकते है अपना पसंदीदा स्मार्टफोन।

Amazon पर स्मार्टफोन अपग्रेड सेल शुरु हो गई है. सेल की शुरुआत 21 जनवरी से हुई है, और ये 31 जनवरी तक चलने वाली हैं. सेल में स्मार्टफोन पर 40% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. सेल में बेस्ट डील के तहत Redmi 10 पावर को काफी कम दाम में खरीदा जा सकता है. बैनर पर लिखा है कि 8GB रैम फोन के लिए ऐसा ऑफर पहली बार मिल रहा है. फोन 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. लेकिन खास बात ये है कि एक्सचेंज ऑफर के बाद इसपर 11,300 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इसका मतलब इस फोन को 699 रुपये में आप अपना बना सकते है. हालांकि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल और कंडीशन के साथ-साथ आपके क्षेत्र में एक्सचेंज की उपलब्धता पर निर्भर करती है. इस फोन की सबसे खास बात तो ये है की इसमें 6000mAh बैटरी मिलती है.

Redmi 10 Power में HD+ रेजोलूशन के साथ 6.7 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है. इसका डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है. फोन के डिस्प्ले पर Gorila Glass 3 की लेयर दी गई है, और ये 20:9 अस्पेक्ट रेशियो के साथ उपल्ब्ध है. फोन में सिंगल स्पीकर सेटअप किया गया है. यह Android 11 पर बेस्ड MIUI 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है. Redmi 10 पावर में Snapdragon 680 चिपसेट दिया गया है. इस फोन में 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. Redmi 10 पावर दो कलर ऑप्शन- स्पोर्टी ऑरेंज और पावर ब्लैक में आता है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का प्राइमेरी कैमरा है. साथ में आपको 2 MP का पोर्ट्रेट सेंसर मिलता है. इसमें पीछे की तरफ रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है. सेल्फी के लिए इस फोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है.

पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी है. ये फोन बॉक्स के बाहर सिर्फ 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ 5.0, एफएम रेडियो, वाईफाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, एक 3.5mm हेडफोन जैक जैसा सपोर्ट मिलता है.

Related posts

अगर आप के पास भी है OnePlus तो आपके लिए ये खबर हो सकती है जरूरी।

doonprimenews

Samsung Galaxy A14 4G हुआ लॉन्च यहां जाने इसके फीचर्स और खासियत

doonprimenews

Infinix के नए स्मार्टफोन Infinix Note 30 की तस्वीरें का हुआ खुलासा .

doonprimenews

Leave a Comment