Doon Prime News
sports

IND vs AUS :अगले महीने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगा ऑस्ट्रेलिया, लेकिन टेस्ट सीरीज से पहले ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डरा,कहा -सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक हैं अश्विन

खबर खेल जगत से जहाँ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैट रेनशॉ ने कहा कि अगले महीने भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सबसे कठिन चुनौतियों में से एक होंगे। भारत के खिलाफ सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर सभी की नजरें रहेंगी कि वे भारतीय ऑफ स्पिनरों का कैसे सामना करते हैं।

जी हाँ,इस ऑस्ट्रेलियाई टीम में डेविड वाॅर्नर, उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड, एलेक्स कैरी और रेनशॉ बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और ऐसे में उनके लिए अश्विन को खेलना आसान नहीं रहेगा। रेनशॉ ने कहा कि अश्विन का सामना करना मुश्किल है। वह काफी वैरिएशन के साथ एक चालाक गेंदबाज हैं।

दरअसल,रेनशॉ ने कहा- मुझे लगता है कि अश्विन और स्पिन की परिस्थितियों में किसी भी ऑफ स्पिनर से बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए बड़ी चुनौती एलबीडब्ल्यू है। रेनशॉ ने संकेत दिया कि ऑस्ट्रेलिया को अश्विन की गेंदों से सावधान रहना चाहिए।

यह भी पढ़े –

*Amazon पर चल रही है स्मार्टफोन अपग्रेड सेल, जिसमे आप भी पा सकते है अपना पसंदीदा स्मार्टफोन।*
*

आपको बता दें की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नौ फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत होगी। कमिंस की अगुवाई में कंगारुओं की निगाहें भारत में 19 साल में पहली सीरीज जीतने पर टिकी हैं।

यह होगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

पैट कमिंस (कप्तान), एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, लांस मॉरिस, टोड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, डेविड वॉर्नर।

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे का सीड्यूल

9-13 फरवरी: पहला टेस्ट

17-21 फरवरी: दूसरा टेस्ट

1-5 मार्च: तीसरा टेस्ट

9-13 मार्च: चौथा टेस्ट

17 मार्च: पहला वनडे

19 मार्च: दूसरा वनडे

22 मार्च: तीसरा वनडे

Related posts

KKR को लगा सबसे बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ आईपीएल से बाहर

doonprimenews

दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने कॉमनवेल्थ गेम में जीता ब्रॉन्ज मेडल, क्रिकेटर ने बधाई देते हुए कही ये बड़ी बात

doonprimenews

एशिया कप में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन को लेकर अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, रोहित -द्रविड़ को बताया ज़िम्मेदार

doonprimenews

Leave a Comment