Doon Prime News
tech

अगर आप के पास भी है OnePlus तो आपके लिए ये खबर हो सकती है जरूरी।

OnePlus

OnePlus अपनी 2 सबसे फेमस सीरीज OnePlus 7 और OnePlus 7T के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट सपोर्ट खत्म कर रहा है। कंपनी ने अपनी कम्युनिटी वेबसाइट के जरिए इसकी पुष्टि की है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता के मुताबिक OxygenOS 12 MP3 बिल्ड OnePlus 7 और OnePlus 7 T सिरीज़ दोनों के लिए आखिरी अपडेट है। कंपनी ने OnePlus 7 और OnePlus 7T लाइन अप स्मार्टफोन के लिए दो Android OS अपग्रेड और 1 साल का सेक्युरिटी अपडेट जारी किया है।

OnePlus 7 सीरीज को मई 2019 में Oxygen OS 9 के साथ लॉन्च किया गया था, जबकि OnePlus 7T सीरीज को Oxygen OS 10 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ लॉन्च किया गया था। OnePlus 7 और OnePlus 7T सीरीज के लिए अपडेट बंद करने का फैसला कंपनी ने अपने कम्युनिटी फोरम पर अपडेट जारी कर दिया है। स्मार्टफोन निर्माता ने 2023 की शुरुआत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए नए सॉफ्टवेयर अपडेट पॉलिसी को पेश किया है। OnePlus ने कहा है कि उसके अभी तक घोषित किए जाने वाले कुछ फ्लैगशिप डिवाइसों को 4 साल के लिए प्रमुख Android अपडेट और 5 साल के लिए सेक्युरिटी अपडेट प्राप्त होंगे। पिछले साल OnePlus ने घोषणा की थी कि OnePlus 8 सीरीज के बाद लॉन्च किए गए उसके सभी डिवाइसों को तीन मुख्य Android अपडेट और 4 साल के सेक्युरिटी अपडेट प्राप्त होंगे।

यह भी पढ़े -*अगर आप भी दस हजार का दमदार बैटरी और फीचर्स वाले स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यहां देखे लिस्ट।

OnePlus 11 भारत में 7 फरवरी को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है और भारतीय मॉडल की विशेषताएं फ़ोन के चीनीसंस्करण के समान होने की उम्मीद है। OnePlus 11 के भारतीय मॉडल को भी Android 13 पर आधारित Oxygen OS कस्टमर स्क्रीन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ लॉन्च किए जाने की पूरी उम्मीद है।

Related posts

Asus का गेमिंग स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच यहाँ जाने इसके फीचर और कीमत बारे में

doonprimenews

भारत में Redmi 12C की लॉन्चिग डेट हुई कंफर्म, यहां देखे इसकी लॉन्चिंग डेट और कीमत।

doonprimenews

Poco X5 5G की unboxingहुई शुरू, Poco का ये फ़ोन होने वाला है किफायती स्मार्टफोन

doonprimenews

Leave a Comment