Doon Prime News
tech

Infinix के नए स्मार्टफोन Infinix Note 30 की तस्वीरें का हुआ खुलासा .

Infinix

आने वाले Infinix फोन की कुछ लीक तस्वीरें जिन्हें ” Infinix Note 30″ कहा जाता है, ऑनलाइन जारी की गई हैं। तस्वीरों से पता चलता है कि फोन के डिस्प्ले के बीच में एक होल-पंच कटआउट है, जिसे मीडिया को बेहतर तरीके से देखने के लिए बनाया गया है। फोन में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर, 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज होने की बात कही गई है। यह भी कहा जा रहा है कि फोन में तीन रियर कैमरे हैं। Infinix Note 30 श्रृंखला में Infinix Note 30 Pro और Infinix Note 30 VIP संस्करण शामिल होने की उम्मीद है।

पैशनेट गीक्ज़ टिप्सटर पारस गुगलानी ने Infinix Note 30 की तस्वीरें और प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं। तस्वीरों में फोन को होल पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ वायलेट शेड में दिखाया गया है। ऐसा लगता है कि Infinix के नए फोन के पिछले हिस्से में बड़ा आयताकार कैमरा मॉड्यूल है। फोन में कम से कम तीन कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश होने की खबर है।

कहा जाता है कि Infinix Note 30 का रिज़ॉल्यूशन 1,080 x 2,460 पिक्सल है। यह Android 13 पर आधारित है, और इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन होने की संभावना है। प्रोसेसर के MediaTek Helio G99 होने की संभावना है।

Infinix Note 30 में ढेर सारे कैमरा फीचर हैं। इसमें 64-MP का मुख्य कैमरा है जिसमें 5-MP का सेकेंडरी सेंसर और एआई सेंसर शामिल है। फ्रंट में 16 MP का कैमरा भी है। फोन में 5,000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है।

Related posts

हो जाए सावधान!google play store पर ये ऐप कर चुके हैं वापसी चुरा सकते हैं आपका बैंकिंग डाटा

doonprimenews

Realme का Narzo N55, मार्किट में आ गया है oppo और samsung को टक्कर देने के लिए

doonprimenews

एक ऐसी खबर आई सामने जिसे जान आप भी हो जाएंगे हैरान, Google की छोटी गलती के चलते 2 भारतीय हैकर्स को हुआ लाखों का फायदा

doonprimenews

Leave a Comment