Doon Prime News
tech

Samsung Galaxy A14 4G हुआ लॉन्च यहां जाने इसके फीचर्स और खासियत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने कस्टमर्स के लिए अपना एक नया Samsung Galaxy A14 4G स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इसकी खूबियों की बात करें तो Samsung मोबाइल फोन में बड़ी स्क्रीन, Octa-Core प्रोसेसर के साथ लेटेस्ट Android वर्जन सहित बहुत कुछ मिलता है. आइए आपको इस लेटेस्ट Samsung Smartphone की कीमत से लेकर फीचर्स के बारे में सारी डिटेल जानते हैं.

Samsung Galaxy A14 4G Specifications इस Samsung फोन में 6.6 इंच की Plus LCD डिस्प्ले है जो 90 Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. साथ ही डिवाइस में Octa Core प्रोसेसर है लेकिन कंपनी ने इस हैंडसेट में किस चिपसेट का इस्तेमाल किया है, इस बात की जानकारी प्राप्त नहीं हुई है लेकिन बताया जा रहा है कि इसमें Mediatek Helio G80 प्रोसेसर है.

रैम, स्टोरेज और सॉफ्टवेयर: फोन में 6 GB रैम के साथ 128 GB स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 TB तक बढ़ सकती है. फोन Android 13 पर आधारित 1UI 5.0 पर काम करता है.

कैमरा और बैटरी: फोन के बैक पैनल पर तीन कैमरे सेटअप किए गए हैं, पहला कैमरा 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 2 MP मैक्रो और 2 MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में 13 MP का सेल्फी कैमरा फ्रंट में स्थित है. 5000 mah की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है जो 15 W चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Samsung Galaxy A14 4G Price: इस डिवाइस को कितनी कीमत में कस्टमर्स के लिए मार्केट में उतारा गया है, फिलहाल इस बात की कोइ जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है कि इस हैंडसेट की कीमत MYR 826 (यानी 15,300 रूपए है.

Related posts

इस सेल से आप भी ख़रीद सकते है Realme के जबर्दस्त फिचर्स वाले स्मार्टफोन वो काफी कम कीमत में

doonprimenews

Whatsapp में आया कम्पैनियन डिवाइस अब एक साथ कई डिवाइस में कर सकेंगे इस्तेमाल

doonprimenews

अगर आप भी चाहते हैं 500 रूपए से कम के रिचार्ज प्लान तो यहां देखे लिस्ट, इसमें आपको मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग डाटा और बहुत कुछ।

doonprimenews

Leave a Comment