Doon Prime News
tech

अब Jio1559 रुपये के रिचार्ज पर 336 दिनों की Validity, उठा सकेंगे कई Benifits का लुफ्त।

Jio

यह तो सभी जानते हैं कि देश में करोड़ों लोग Jio की Telecom सेवाओं का उपयोग करते हैं। अगर आप भी Jio के ग्राहक हैं, तो ऐसे में ये खबर खास आपके लिए है। आज हम आपको Jio के एक बेहद ही शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। Jio का ये सबसे किफायती रिचार्ज प्लान है। इसमें आपको कम कीमत पर कई शानदार Benifits मिलते हैं। अगर आप ज्यादा मात्रा में इंटरनेट का उपयोग नहीं करते हैं। ऐसे में ये रिचार्ज प्लान आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है। Jio का ये एक वैल्यू रिचार्ज प्लान है। अगर आप अपने घर में वाईफाई या किसी दूसरे इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करते हैं। वहीं कॉलिंग और बाहर जाने के बाद इंटरनेट उपयोग करने के लिए किसी अच्छे रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं। ऐसे में ये प्लान खास आपके लिए ही है। इसी कड़ी में आइए जानते हैं जियो के इस रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से –


बता दें कि Jio के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 1559 रुपये है। इस प्लान को अपने Smartphone में रिचार्ज कराने के बाद आपको कुल 336 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। Jio के इस प्लान को मोबाइल में रिचार्ज कराने के बाद आपको इंटरनेट उपयोग के लिए डाटा लिमिट भी मिलती है। इस प्लान में आपको कुल 24 GB इंटरनेट डाटा मिलता है। इसमें आपको रोजाना डेली डाटा लिमिट नहीं मिलती है।

आपको बता दें कि Plan में मिल रहे 24 GB इंटरनेट डाटा की वैलिडिटी कुल 336 दिनों के लिए होगी। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद आप इंटरनेट उपयोग के लिए अपने Smartphone में डाटा एड ऑन प्लान को रिचार्ज करा सकते हैं। वहीं Jio के इस वैल्यू रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मैसेजिंग के लिए 3600 SMS की सुविधा भी मिल रही है। इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आप Jio के दूसरे एप्स जैसे Jio टीवी, जियो सिनेमा, Jio सिक्योरिटी और Jio क्लाउड का उपयोग भी कर सकेंगे।

Related posts

Xiaomi और Redmi अपने यूजर्स के लिए नए साल में लाए ये बड़ी खुशखबरी, जिसे जान आप भी हो जाएंगे खुश

doonprimenews

Smartphone Tips- गलती से भी कॉल के समय बात करते हुए ना दबाए स्मार्टफोन का यह पार्ट, करना पड़ सकता है दिक्कतों का सामना

doonprimenews

Panasonic ने लॉन्च किया अपना अब तक का सबसे महंगा स्मार्ट टीवी

doonprimenews

Leave a Comment