Doon Prime News
tech

Xiaomi और Redmi अपने यूजर्स के लिए नए साल में लाए ये बड़ी खुशखबरी, जिसे जान आप भी हो जाएंगे खुश

Redmi 5G

Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए ये नया साल खुशियां लेकर आया है, दरअसल यूजर्स को Jio 5G रेडी सॉफ्टवेयर सपोर्ट मिलना शुरू हो गया है, जिससे Xiaomi और Redmi यूजर्स Jio 5G सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यूजर्स को सिर्फ 5G सर्विस इस्तेमाल करने के लिए अपने स्मार्टफोन को अपडेट करना पड़ेगा, इसके बाद इस सर्विस का इस्तेमाल किया जा सकता है जो कि काफी दमदार है।

अगर आप भी Xiaomi या Xiaomi स्मार्टफोन के यूजर्स हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि किन स्मार्टफोन सर्विस पर ये सर्विस उपलब्ध कराई जाएगी। लिस्ट में Redmi Note 10T 5G , Mi 11X 5G, Mi 11X Pro 5G, Redmi K50 5G, Xiaomi 11 Lite NE 5G, Redmi Note 11T 5G, Redmi 11 Prime 5G, Mi 11 Ultra 5G, Xiaomi 11T 5G शामिल हैं। Redmi Note 11 Pro +5, Xiaomi 11i 5G Hyper change 5G शामिल हैं। अगर Xiaomi और Redmi यूजर्स सॉफ्टवेयर को अपडेट करते हैं तो वे अपने स्मार्टफोन पर Jio 5G सर्विस का इस्तेमाल कर सकेंगे और उन्हें इसके लिए कोई मशक्कत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

यह भी पढ़े – ठंडक के साथ शुरू हुआ नया साल,बद्रीनाथ -हेमकुंड साहिब में हुई बर्फबारी तो वहीं ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार में जारी किया शीतलहर का ऑरेंज अलर्ट

आपको बता दें की दोनों कंपनियों के एक साथ आने से अब Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन्स को 5G नेटवर्क मिलना शुरू हो जाएगा, यह उन स्मार्टफोन पर भी उपलब्ध होगा जिनकी कीमत कम है। Xiaomi ने Reliance Jio true 5G के साथ हाथ मिला लिया है। जिसकी चर्चा काफी समय से चल रही थी और अब दोनों कंपनियों ने स्मार्टफोन यूजर्स को 5G सर्विस देने के लिए यह कदम उठाया है। जिसका फायदा लाखों यूजर्स को होने वाला है।

Related posts

Xiaomi 13 Ultra के साथ Mi Band 8 भी होगा लॉन्च यहाँ जानिए इसके डिज़ाइन और फीचर के बारे में

doonprimenews

क्या आप भी iPhone खरीदना चाहते हैं तो ये अच्छा मौका हैं iPhone 13 पर मिल रहा है बंपर डिसकाउंट।

doonprimenews

Free internet data के चक्कर में उड़ सकती है जिंदगी भर की कमाई, हो जाइए सावधान, जानिए कैसे

doonprimenews

Leave a Comment