Doon Prime News
dehradun

मौसम विभाग ने इन जनपदो में जताई भारी बारिश की आशंका , यहां जानिए अपने जनपद का हाल।

भारी बारिश

उत्तराखंड में मौसम का मिज़ाज रोज़ पल पल बदल रहा है। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के मुताबिक आज पर्वतीय क्षेत्रों के कुछ इलाकों में भारी बारिश होने की आशंका जताई है। कई जिलों में गर्जना के साथ आकाशीय बिजली चमकने की भी आशंका है। मौसम विभाग ने आज बारिश को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के मुताबिक आज उत्तरकाशी, देहरादून, टिहरी, रुद्रप्रयाग, चमोली, पौड़ी, अल्मोड़ा, बागेश्वर, पिथौरागढ़, नैनीताल और चंपावत में कहीं कहीं भारी बारिश का अनुमान लगाया गया है। इसके अलावा अन्य जनपदों में कहीं कहीं हल्की बौछार की संभावना भी जताई है।

यह भी पढ़े – टीम इंडिया का यह खिलाड़ी बार -बार मिलते मौकों को करता रहा बर्बाद, अब टीम में जगह मिलना हुआ मुश्किल

सड़कें बंद होने की वजह से पर्वतीय जिलों में आने जाने में मुश्किल बनी हुई है। बारिश के चलते तापमान में भी गिरावट आ गई है। जिससे ठिठुरन का एहसास होने लगा है। मौसम विभाग की मानें तो फिलहाल बारिश का दौर जारी ही रहेगा।

Related posts

अंकिता हत्याकांड में बीजेपी के सबसे वरिष्ठ विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने की बड़ी मांग

doonprimenews

Dehradun: महिलाएं Doctor से पूछे बिना ले रही हैं Abortion की दवाई, लगातार Blooding अधिक होने पर आ रहे हैं Hospital, भर्ती करके चढ़ाना पड़ रहा है खून।

doonprimenews

Big Breaking- युवक ने नाबालिग बालिका के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बहला फुसलाकर ले गया मेरठ, पुलिस ने किया गिरफ्तार जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment