Doon Prime News
tech

Xiaomi का जबरदस्त ऑफर, Smartphone पर मिल रहा है इतने तक का भारी Discount ।

Xiaomi ने Xiaomi Independence Day और Rakhi Sale की घोषणा कर दी है। Xiaomi ने इस Sale को आज यानी 5 अगस्त से Amazon पर Live कर दिया है। यह Sale 6 से 11 अगस्त तक चलने वाली है। इस सेल में Xiaomi और रेडमी के स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। आइये जानते हैं इस Sale में आपको किस प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट मिलने वाला है।

बता दें कि Sale में आप Xiaomi 12 Pro को 50 हजार रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं, इस फोन को 67,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। फोन पर Sale में 13 हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट और SBI क्रेडिट कार्ड पर 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.73 इंच की WQHD+ E5 एमोलेड डिस्प्ले के साथ 1,500 निट्स की ब्राइटनेस देखने को मिलती है। इस फोन में लो टेंपरेचर पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड (LTPO) बैकप्लेन टेक्नोलॉजी दी गई है जिसका इस्तेमाल एपल के प्रीमियम आईफोन में होता है।

वहीं,Xiaomi 12 Pro में स्नैपड्रैगन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर, 12 जीबी LPDDR5 रैम और 256 जीबी की स्टोरेज है। साथ ही फोन में तीन फ्लैगशिप कैमरे, 50 मेगापिक्सल (OIS सपोर्ट के साथ), 50 मेगापिक्सल का पोट्रेट और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।

भारत में जल्द ही 5जी सेवा शुरू होने वाली है। इसे ध्यान में रखते हुए Xiaomi की इस सेल में 5G फोन को खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है। Xiaomi Independence Day और Rakhi सेल में Xiaomi का हाल ही में लॉन्च Redmi K50i 5G को भी भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इस फोन को Dimensity 8100 प्रोसेसर के साथ 24,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

आपको बता दें कि Xiaomi की इस सेल में 10 हजार से लेकर मंहगे फोन पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। Xiaomi की Xiaomi Independence Day और Rakhi सेल में 43,000 रुपये कीमत वाले 120W Xiaomi HyperCharge को 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। सेल में मिड रेंज के 24,999 रुपये कीमत वाले  Re डिस्काउंट के बाद 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही बजट सेगमेंट के Redmi 10A Sport (6 जीबी रैम+120 जीबी स्टोरेज) को 10,999 रुपये में लिया जा सकता है।

Related posts

OPPO जल्द ही डोमेस्टिक मार्केट में एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा, आपका भी इसे देख चाहेंगे खरीदना।

doonprimenews

AC Price Down- अगर आप भी लेना चाहते हैं गर्मियों के मजे तो जल्द से जल्द खरीद ले AC, एसी की कीमतों में हुई गिरावट

doonprimenews

iPhone best discount- अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं वो भी टॉप मॉडल तो फ्लिपकार्ट लेकर आया है आपके लिए खुशियों की सौगात, Pro Max पर मिल रहा महा डिस्काउंट

doonprimenews

Leave a Comment