Doon Prime News
tech

AC Price Down- अगर आप भी लेना चाहते हैं गर्मियों के मजे तो जल्द से जल्द खरीद ले AC, एसी की कीमतों में हुई गिरावट

India में सर्दियों का मौसम अब कुछ ही हफ्तों का मेहमान है ऐसे में अभी से लोगों ने गर्मियों की तैयारी शुरू करनी शुरू कर दी है क्योंकि गर्मियां आने के बाद तेजी से तापमान बढ़ता है और इससे निपटने के लिए जब लोग AC खरीदने के लिए दुकानों पर जाता है तब उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ती है. ऐसा तेजी से बढ़ती हुई डिमांड की वजह से होता है क्योंकि जब लगातार स्टॉक खत्म होता रहता है तब एसी की कीमतें कम नहीं होती है. हालांकि आप अगर अभी एयर कंडीशनर खरीदते हैं तो आपको यह आधी कीमत में मिल जाएगा क्योंकि कंपनियां भी स्टॉक क्लीयरेंस सेल चला रही हैं. आज हम आपको ऐसे AC के बारे में बताने जा रहे हैं जो आधी कीमत पर खरीदा जा सकता है.

AC पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जो पूरे 50 % का है और ग्राहक इसे आज ही कीमत पर खरीद सकते हैं. यह एयर कंडीशनर पूरे 1.5 टन का है और यह बड़े से बड़े कमरे को कुछ ही मिनटों में ठंडा कर सकता है क्योंकि ज्यादातर लोग इसी क्षमता का AC खरीदते हैं और घर ले जाते हैं. आपको बता दें कि यह एयर कंडीशनर न सिर्फ पावरफुल है बल्कि इसमें हाईटेक तकनीक इस्तेमाल हुई है जो इसे बेहद ही खास बनाती है.

अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इस AC को सिर्फ ₹31990 में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असल कीमत 64600 रुपए है लेकिन इस पर 50% का डिस्काउंट मिल रहा है. ग्राहक इस AC को इतनी कम कीमत पर तो ले जा ही सकते हैं साथ ही साथ हम आपको यह भी बता दें कि यह 2022 का मॉडल है ऐसे में आपको ज्यादातर update features ही मिलेंगे जिनमें 3 Star BEE Rating के साथ auto restart sleep mode जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है.

Related posts

Poco मार्केट में जल्द ला रहा है अपना एक और नया स्मार्टफोन यहां देखे इसके अनुमानित फीचर्स।

doonprimenews

Redmi Note Pro- कुछ ही मिनटों में चार्ज होगा यह स्मार्टफोन, काफी कम दामों में फ्लिपकार्ट पर है उपलब्ध

doonprimenews

बड़ी खबर: Amazon Get freedom Sale अब हुई लाइव, जबरदस्त छूट पर मिल रहे हैं आपको यह Gaming Laptop।

doonprimenews

Leave a Comment