Doon Prime News
tech

OPPO जल्द ही डोमेस्टिक मार्केट में एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा, आपका भी इसे देख चाहेंगे खरीदना।

OPPO जल्द ही डोमेस्टिक मार्केट में एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन का डिजाइन ऑनलाइन लीक हो चुका है। कंपनी इसे अप्रैल में डोमेस्टिक मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

OPPO जल्द ही चीनी मार्केट में Find X6 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। सामने आईं रिपोर्ट के अनुसार OPPO के इस स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी के इस स्मार्टफोन को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसके डिजाइन और फीचर्स की जानकारी है। चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक और अपकमिंग OPPO स्मार्टफोन के डिजाइन का फर्स्ट लुक जारी हुआ है।

OPPO के इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर CPH2377 बताया जा रहा है। डिजाइन लीक हो गया लीक हुए डिजाइन के अनुसार, Oppo के इस आने वाले स्मार्टफोन CPH2377 में पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले मिलेगा। तीनों बेज़ल पतले हैं, जबकि नीचे का बेज़ल थोड़ा मोटा है। इस डिज़ाइन में फोन के बाईं तरफ वॉल्यूम अप और डाउन का बटन दिया है। वहीं, दायीं तरफ अलर्ट स्लाइडर बटन और पावर बटन दिया है।

वहीं, इस फोन के बैक पैनल में बड़ा कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है, जिसमें तीन कैमरे लगे हुए हैं। साथ ही, इसमें सेंटर में पेरिस्कोप जूम कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन के कैमरे के साथ पिल के आकार का डुअल LED फ्लैश यूनिट है।

OPPO के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरा मॉड्यूल पर “Powered by MariSilicon” और “Hasselblad” लिखा हुआ है। हालांकि, एक चीनी टिप्सटर ने साफ किया है कि इस पर अलर्ट स्लाइडर इशारा करता है कि यह OnePlus का कोई डिवाइस हो सकता है, जिसे जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि, यह क्लियर नहीं है कि OPPO का यह फोन फाइंड एक्स6 सीरीज है या OnePlus का आने वाला डिवाइस है।

Related posts

भारत में Launch हुआ 50MP Eye AF सेल्फी कैमरा और कलर चेंजिंग टेक्नोलॉजी के साथ Vivo V25, जानिए इसकी कीमत।

doonprimenews

लॉन्च हुआ 5 हज़ार से भी कम कीमत वाला Itel का धमाकेदार स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धमाकेदार फीचर्स।

doonprimenews

Amazon की सेल में आप भी खरीद सकते है 5000 एमएएच बैटरी पर चलने वाला स्मार्टफोन और वो भी काफी सस्ते में।

doonprimenews

Leave a Comment