Doon Prime News
tech

iPhone best discount- अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं वो भी टॉप मॉडल तो फ्लिपकार्ट लेकर आया है आपके लिए खुशियों की सौगात, Pro Max पर मिल रहा महा डिस्काउंट

iPhone 14 Pro Max फ्लैगशिप मॉडल है जो कंपनी का एक महंगा मॉडल भी है. मॉडल की कीमत मौजूदा समय में Flipkart पर ₹1,39,900 है यानी तकरीबन ₹1,40,000. जाहिर सी बात है हर कोई से नहीं खरीद सकता है क्योंकि लोगों का बजट नहीं बन पाता है. हालांकि, अब आप चाहें तो इसे किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं. ग्राहकों को Flipkart की तरफ से iPhone 14 Pro Max की खरीदारी पर इतनी ज्यादा बचत करने का मौका दिया जा रहा है जितना आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. अगर आपको इस बारे में कोई अंदाजा नहीं है तो चलिए आज हम आपको इस बारे में बता देते हैं.

iPhone 14 Pro Max पर डिस्काउंट

आपको बता दें कि ये एक फ्लैगशिप मॉडल है ऐसे में ग्राहकों को आमतौर पर इस पर बचत करने का मौका नहीं दिया जाता है. हालांकि, इस बार Flipkart अपनी बिग बचत धमाल सेल के दौरान ग्राहकों को तगड़ी डील दे रहा है जिसमें ग्राहक इस मॉडल की खरीदारी पर ₹23,000 की बचत कर सकते हैं जिसका मतलब यह हुआ कि बचत काफी ज्यादा होगी.

अगर बात करें ऑफर की तो Apple iPhone 14 Pro Max के 128GB वैरीअंट की खरीदारी पर Flipkart की तरफ से पूरे ₹23,000 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. यह एक्सचेंज बोनस ग्राहकों को सिर्फ तभी मिलेगा जब ग्राहक अपना पुराना फोन एक्सचेंज करेंगे. जिस Smartphone को आप एक्सचेंज कर रहे हैं अगर उसकी कंडीशन अच्छी है तो इस बोनस का पूरा हिस्सा इसकी असल कीमत यानी ₹1,39,900 मे से कम कर दिया जाएगा और अगर कंडीशन में थोड़ी बहुत कमी है तो तकरीबन 15 से ₹20,000 तो दिए ही जाएंगे जो इसकी कीमत से कम कर दिया करेंगे ऐसे में ग्राहकों को बड़ी डील दी जा रही है.

Related posts

Amazon पर चल रही धमाकेदार सेल , यहां आप भी पा सकते हैं लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन वो भी काफ़ी सस्ते में

doonprimenews

UPI Payment करते वक्त रखिए इन बातों का ध्यान, वरना हो सकता है आपका अकाउंट खाली

doonprimenews

OnePlus ला रहा है अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन जो देने वाला है सबको टक्कर

doonprimenews

Leave a Comment