Doon Prime News
uttarakhand

मसूरी में हुआ बड़ा सड़क हादसा रोडवेज की बस खाई में गिरी,17लोग घायल

बस दुर्घटना

इस वक़्त की बड़ी खबर उत्तराखंड के मसूरी से आ रही है जहाँ यात्रियों से भरी बस घटना का शिकार हो गई।जी हाँ,मसूरी देहरादून रास्ते में आईटीबीपी के पास एक रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।बस में कई लोग सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस घटनास्थल के लिये रवाना हुई और घायल लोगों के लिए तुरंत 108को भी बुलाया गया है।यहाँ देखें घटना का पूरा वीडियो –

आपको बता दें की भारी बारिश के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी दिक़्क़तें आ रही हैं।मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इस बस में करीब 36 लोग सवार थे। जिसमें से 17 लोग घायल हो गए हैं और सभी घायलों को मसूरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े –OnePlus 10T 5GAकी पहली सेल में आज से एमेजॉन सेल में मिलेगा भारी डिस्काउंट?


आपको बता दें की यह मामला आज दोपहर का है जब मसूरी देहरादून मार्ग पर आइटीबीपी के पास एक बस पलट गई।बस पलटने की सूचना मिलने के बाद ही मौके पर स्थानीय पुलिस फायर ब्रिगेड और 108 एंबुलेंस की टीम रवाना हुई।दरअसल, मसूरी में हो रही भारी बारिश इस राहत बचाव कार्यों में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा लेकिन भारी बारिश की बड़ी चुनौती का सामना करते हुए स्थानीय पुलिस और एसटीएफ की टीम ने सभी लोगों को रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Related posts

Uttarakhand शिक्षा विभाग में हुआ बंपर प्रमोशन, यहां देखिए पूरी लिस्ट

doonprimenews

CM धामी ने किया देहरादून, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ में हैली सेवा का फ्लैग ऑफ।

doonprimenews

उत्तराखंड में नहीं थम रहे कोरोना संक्रमण के मामले, यहाँ हुए 8बच्चे और 1अध्यापक कोरोना का शिकार

doonprimenews

Leave a Comment