Doon Prime News
sports

T20 वर्ल्ड कप सबसे पहले Team India और प्रशंसक के लिए एक बड़ा बुरा दौर कई दिग्गज खिलाड़ी हुए चोटिल , यहाँ देखे चोटिल हुए खिलाडियों के नाम ।

Rishab Pant

T20 वर्ल्ड कप सबसे पहले Team India और प्रशंसक के लिए एक बड़ा बुरा दौर गुजर रहा है। वर्ल्ड कप से पहले Team India के कई दिग्गज खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। Ravindra Jadeja, Jaspreet Bumrah और Deepak Chahar के चोटिल होने के कारण इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ वॉर्मअप (IND vs AUS) मुकाबले के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज Rishab Pant को दाहिने घुटने में स्टैपिंग और आइस पैक लगाएं देखा गया चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

आपको बता दें कि टीम मैनेजमेंट ने Rishab Pant की चोट को लेकर कोई ऑफिसियल बयान नहीं दिया है। हालांकि Team India और क्रिकेट के फैन्स के लिए ये दौर काफी बुरा है। टीम से लगातार कई खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से इस मेगा इवेंट का हिस्सा नहीं है।

Jaspreet Bumrah के चोटिल होने के बाद Mohmmaed Shami को उनकी जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया है। हालांकि वो पहलेसे ही रिज़र्व खिलाड़ी के तौर पर मौजूद थे। उसके बाद Deepak Chahar अपनी चोट के चलते टीम से बाहर हो गए थे। उनकी जगह Shardul Thakur को रिज़र्व खिलाड़ी के तौर पर चुना गया। लेकिन इसी बीच जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ वॉर्मअप मैच में Rishab Pant के घुटने में चोट देखी तो फैंस काफी निराश हो गए। इस वॉर्म अप मैच में Rishab Pant टीम का हिस्सा नहीं थे।

यह भी पढ़े – T-20 world cup- टी-20 विश्व कप के विस्पोटक बलेबाजो में भारतीय स्टार सबसे उपर, देखिए पुरी लिस्ट

गौरतलब है कि Team India ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद अब न्यूजीलैंड से अपना आखिरी अभ्यास मैच खेलेगी। इस मैच में Rishab Pant के खेलने को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है। हालांकि प्रशंसक काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ़ मुकाबले में पहले Rishab Pant पुरी तरह फिट हो जाएं, भले ही Rishab Pant हालिया समय में अपने खराब फॉर्म से लड़ रहे हैं, लेकिन वो अपने बल्ले से टीम की काया पलटने का दम रखते हैं। इसी वजह से फैन्स उनकी फिट रहने की कामना कर रहे हैं।

Related posts

मैदान दीपक हुड्डा का आ रहा है तूफान, शानदार प्रदर्शन के कारण इन तीन खिलाड़ियों का कैरियर हो सकता है खत्म

doonprimenews

चेन्नई ने जिन खिलाड़ियों पर लगाया दांव, तीन दिन बाद उन्होंने फैसले को किया सही साबित,रणजी में किया कमाल ऐसा रहा कर्नाटक के खिलाफ प्रदर्शन

doonprimenews

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक छक्का मारकर तोड़ दिया विराट कोहली का महारेकॉर्ड,इसके बाद बने भारत के बेस्ट कप्तान।

doonprimenews

Leave a Comment