Doon Prime News
sports

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक छक्का मारकर तोड़ दिया विराट कोहली का महारेकॉर्ड,इसके बाद बने भारत के बेस्ट कप्तान।

Rohit Sharma

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ तीसरे टी 20 अन्तर्राष्ट्रीय मुकाबले में एक खास रिकॉर्ड बनाया है जिसमें उन्होंने पांच गेंदों का सामना करते हुए चौके और एक छक्के की मदद से 11 रन की पारी खेली। पारी के दूसरे ही ओवर में कमर में ऐंठन के कारण रोहित (Rohit Sharma) रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टी 20 इंटरनेशनल में बतौर कप्तान के रूप में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। उन्होंने इस मुकाबले को मिलाकर अभी तक 32 टी 20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए उनके नाम 60 छक्के दर्ज हैं।


रोहित (Rohit Sharma)ने इस मामले में विराट का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जिन्होंने 50 टी 20 इंटरनेशनल मैचों में भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए 59 छक्के जड़े थे लिस्ट में एमएस धोनी 34 चक्कों के साथ तीसरे नंबर पर है।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर: देहरादून से चलने वाली यह ट्रेन अब पांच दिन नहीं बल्कि चलेगी पूरा हफ्ता, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल।


इससे पहले रोहित(Rohit Sharma) ने टी 20 इंटरनेशनल में हाफ सेंचुरी जड़कर इस फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी हासिल किया था।

Related posts

आज होगी IND-W vs PAK-W क्रिकेट टीम की कांटेदार टक्कर, जानिए कब और कौनसे चैनल पर देख सकते है मैच

doonprimenews

दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम के कप्तान और कोच की करी तारीफ,तारीफ में कही ये बड़ी बातें।

doonprimenews

Women T-20I Tri -Series :स्मृति -हरमनप्रीत की शानदार पारी के चलते भारत ने की लगातार दूसरी जीत हासिल, वेस्टइंडीज को 56रनों से दी मात

doonprimenews

Leave a Comment