Doon Prime News
sports

मैदान दीपक हुड्डा का आ रहा है तूफान, शानदार प्रदर्शन के कारण इन तीन खिलाड़ियों का कैरियर हो सकता है खत्म

Deepak Hooda ने Ireland के विरुद्ध जबरदस्त बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए Team India में अपनी जगह पक्की करने के लिए दावा ठोक दिया है। Team India ने 2 मैचों की इस सीरीज में मेहमान टीम का सूपड़ा साफ किया है बता दें कि दोनों ही मैचों में दीपक हुड्डा भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं।

बता दें कि पहले टी20 में बतौर सलामी बल्लेबाज Deepak Hooda ने नाबाद 47 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी, इसके बाद दूसरे टी20 में उन्होंने 104 रन जड़कर अपनी काबिलियत का मुजायरा किया। दीपक अब टी20 International में India की ओर से शतक जड़ने वाले चौथे बल्लेबाज बन गए हैं। Deepak Hooda के इस प्रदर्शन से Team India में 3 खिलाड़ियों की जगह पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

वहीं, IPL और Indian घरेलू क्रिकेट में तहलका मचाने के बाद Team India में अपनी जगह बनाने वाले Rituraj Gaikwad का करियर ठीक तरीके से शुरू होने से खत्म होने की कगार पर आ पहुंचा है। सलामी बल्लेबाज होने के चलते इस खिलाड़ी को पहले ही अपने मौके का लंबा इंतजार करना पड़ा है, लेकिन जब उन्हें आखिरकार अवसर मिला तो Gaikwad उसे प्रदर्शन में तब्दील करने में कामयाब नहीं हो पाए।

यह भी पढ़े – भारत में बढ़ते कोरोनावायरस के बीच WHO की चेतावनी

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ Rituraj Gaikwad को 5 मैचों में Team India की ओर से ओपन करने का मौका मिला था। लेकिन उन्होंने इस सीरीज में सिर्फ 1 फिफ्टी जमाई। वहीं Ireland के खिलाफ पहले मैच में वे चोटिल होने के चलते बल्लेबाजी के लिए नहीं आ सके, दूसरे मैच में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। पहले मैच में Deepak Hooda ने उनकी जगह ओपन कर 47 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

Related posts

भारत बनाम हांगकांग एशिया कप 2022 में भारत ने 40 रनों से की जीत हासिल, सूर्यकुमार ने खेली ऐसी शानदार पारी, विराट कोहली भी हो गए फैन

doonprimenews

Team India- पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज Virat Kohli को लेकर कर दिया एक ऐसा कमेंट, जिस कमेंट को भारतीय फैंस कभी नहीं भूलेंगे

doonprimenews

रोहित की कप्तानी पर उठाए गए सवाल, बीसीसीआई अध्यक्ष ने कुछ इस तरह दिया जवाब,बोले -धोनी, कपिल देव से नहीं कर सकते तुलना

doonprimenews

Leave a Comment