Doon Prime News
uttarakhand

BSNL Office में देर रात आग लगने से हुआ भीषण हादसा, क्षेत्र में लगभग सभी नेटवर्क प्रदाताओं की संचार व्यवस्था हुई ठप

BSNL Office

Uttarakhand से बहुत खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Almora District Headquarters स्थित BSNL Office में सोमवार देर रात आग लग गई। जिसके बाद तुंरत दमकल की पहुंची दो वाहनों द्वारा आग बुझाई गई। बता दे की आग इतनी खतरनाक थी की आग से सर्वर रूम पूरी तरह से जल गया। कही, बताया जा रहा है कि इसके चलते BSNL के चार जिलों (Almora, Bageshwar, Champawat, Pithoragarh) की सेवाएं प्रभावित हुई हैं। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

वही, In-charge fire officer Umesh Pargai द्वारा बताया गया कि रात करीब 11 बजे सूचना पर दमकल की टीम तत्काल भेज दी गई थी। फिलहाल, अभी तक आग के कारणों का पता नहीं लग पाया है। दमकल के दो वाहनों ने घंटेभर की मशक्कत के बाद बड़ी ही मुश्किल से आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़े- T-20 world cup- टी-20 विश्व कप के विस्पोटक बलेबाजो में भारतीय स्टार सबसे उपर, देखिए पुरी लिस्ट

बता दे की इस आग में Fiber Rooms और Servers जलने की सूचना मिली। इधर, इस भीसण आग के बाद से ही क्षेत्र में लगभग सभी network providers की संचार व्यवस्था ठप हो गई है। साथ ही वही fire department के मुताबिक बताया गया की जून 2020 में भी इसी कार्यालय में आग लगी थी। उस दौरान भी चार जिलों की सेवाएं ठप हो गई थीं।

Related posts

Uttarakhand :जिम कॉर्बेट पार्क से लाई गयी बाघिन को राजाजी टाइगर रिजर्व की मोतीचूर रेंज में छोड़ा, सीएम धामी ने किया बाड़े से आजाद, देखें वीडियो

doonprimenews

मुख्य्मंत्री बनने को लेकर Harish Rawat का एक और बयान सामने आया, अब कह डाली ये बात

doonprimenews

Uttarakhand News: दिवाली पर रोडवेज कर्मियों को धामी सरकार का तोहफा, इन कर्मचारियों को मिलेगा प्रोत्साहन राशि।

doonprimenews

Leave a Comment