Doon Prime News
sports

बिना कपड़े पहने Instagram पर लाइव आए स्पिनर अक्षर पटेल।

लाइव

यह तो सभी जानते हैं कि Spinner Akshar Patel  इन दिनों खबरों में बने हुए हैं, जिसका कारण है West Indies के खिलाफ उनका प्रदर्शन। दूसरी ओर इस स्पिन गेंदबाज की एक तस्वीर सामने आई है, जो Social Media पर जमकर Viral हो चुकी है।

बता दें कि Team India ने West Indies के खिलाफ दूसरा वनडे खेला था, इस दौरान Spinner Akshar Patel ने अपने बल्ले से कमाल करते हुए Team को जीत दिलाई थी। आखिरी ओवर तक गए मैच में पटेल ने अर्धशतक लगाया था, साथ ही छक्का लगाकर Team की जीत पक्की की थी।

बिना कपड़ों के Spinner Akshar Patel  Instagram पर Live थे!
*ऋषभ पंत के इंस्टग्राम लाइव पर नजर आए थे अक्षर पटेल।
*सूर्यकुमार ने दिखाया था स्पिनर अक्षर पटेल को लाइव ।
*इस दौरान अक्षर ले रहे थे मसाज, सिर्फ तौलिए पहना था।
*अब पटेल की ये तस्वीर काफी वायरल हो चुकी है।

वहीं, दूसरी तरफ West Indies के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच आज खेला जाएगा, लेकिन इस मैच का मजा बारिश खराब कर सकती है। Team India पहले ही 2-0 से सीरीज में अजय बढ़त बना चुकी है और सीरीज अपने नाम कर चुकी है।

आपको बता दें कि कब से शुरू हो रही है दोनों टीमों के बीच टी-20 सीरीज वनडे सीरीज के तुरंत बाद यानी की एक दिन के ब्रेक के बाद 29 जुलाई से टी-20 सीरीज आगाज हो जाएगा, जिसके लिए रोहित शर्मा, पंत, कुलदीप यादव, अश्विन और Dinesh Kartik हाल ही में West Indies पहुंचे हैं  वहीं,और सभी जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगे।

Related posts

आज से शुरू होगी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज, यहाँ जाने कब और कैसे फ्री में देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण

doonprimenews

T20 वर्ल्ड कप सबसे पहले Team India और प्रशंसक के लिए एक बड़ा बुरा दौर कई दिग्गज खिलाड़ी हुए चोटिल , यहाँ देखे चोटिल हुए खिलाडियों के नाम ।

doonprimenews

धोनी का ये बल्ला बना सबसे महंगा बल्ला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

doonprimenews

Leave a Comment