Doon Prime News
sports

धोनी का ये बल्ला बना सबसे महंगा बल्ला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

धोनी

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान पर कैप्टन कूल कहे जाते हैं और किस्मत के धनी भी। इसके साथ साथ महेंद्र सिंह धोनी कई और मामलों में भी बेहद खास हैं, वह चाहे रिकॉर्ड बनाने के मामले हो या कमाई करने की। यूं तो महेंद्र सिंह धोनी ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं, लेकिन एक उनका बल्ला है, जिसने अलग से रिकॉर्ड बनाया है और यह बैट क्रिकेट इतिहास का सबसे महंगा बैट बन गया है।

2011 वर्ल्ड कप के फाइनल में महेंद्र सिंह धोनी द्वारा खेली गई वह पारी कौन ही भूल सकता है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने छक्का मारकर भारत को वर्ल्ड कप जिताया था और अब यही बैट क्रिकेट इतिहास का सबसे महंगा बैट हो गया है, जिसकी कीमत करोड़ों रुपए है।

हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी के इस बल्ले को ग्लोबल शेयर एंड सिक्योरिटीज लिमिटेड नामक एक कंपनी के द्वारा खरीदा गया। इस कंपनी ने इस बैट को 1 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदा।

ये भी पढ़ें : Virat Kohli ने इस 20 सेकंड लंबे वीडियो से दुनिया को बना दिया था मूर्ख, आप भी देखिए वीडियो

इतना ही नहीं आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी इस साल उनकी कमाई में 30% का इजाफा हुआ है। इससे यह पता चलता है की धोनी भले क्रिकेट के मैदान में रहे या क्रिकेट से दूर रहें, लेकिन फैंस के दिलों में धोनी हमेशा राज करते रहेंगे।

Related posts

T20 वर्ल्ड कप सबसे पहले Team India और प्रशंसक के लिए एक बड़ा बुरा दौर कई दिग्गज खिलाड़ी हुए चोटिल , यहाँ देखे चोटिल हुए खिलाडियों के नाम ।

doonprimenews

IND vs SL ODI :मांकडिंग से हुए थे शनाका आउट, लेकिन फिर भी रोहित ने अपील ली वापस जाने क्या बताया कप्तान ने कारण

doonprimenews

रजत पाटीदार ने मारा ऐसा लंबा छक्का कि गेंद सीधे लग गई बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment