Doon Prime News
sports

कोरोना से रिकवर होते ही मैदान में पहुंचे Rohit Sharma, अश्विन और उमेश यादव को जमकर मारे शॉट, देखिए वीडियो

Rohit Sharma

एक बार फिर Indian Team के स्टार बल्लेबाज और Captain Rohit Sharma Corona को मात देकर मैदान पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। बता दे की Rohit Sharma Corona से रिकवर हो गए हैं। हिटमैन 5वें Test से पहले Positive पाए गए थे। हालांकि, जिसके चलते उन्हें इस अहम मुकाबले से बाहर होना पड़ा था, लेकिन भारतीय फैंस के लिए राहत यह है कि वह एक बार फिर Team India से जुड़ने के लिए तैयार हैं।

बता दे की भारतीय फैंस Rohit Sharma के Corona संक्रमित हो जाने के बाद से काफी परेशान नजर आ रहे थे और ईश्वर से दुआं कर रहे थे कि वह जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं। ईश्वर ने फैंस की दुआओं को कबूल कर लिया है और  Rohit Sharma Corona को मात देकर मैदान पर Practice करते हुए नजर आए।

वही, Social Media पर एक User ने Video Share किया है। जिसमें Rohit Sharma साफ़-साफ़ मैदान पर नजर आ रहे हैं। उन्होंने रविवार 3 July को Practice शुरू कर दी है।

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की उन्हें Edgbaston Stadium के पास एक मैदान में जमकर पसीना बहाते हुए देखा गया। जिसमें Rohit Sharma द्वारा Ashwin और Umesh Yadav की गेंदबाजी का सामना किया गया।

India और England के बीच 3 Oneday और इतने ही मैचों की T-20 सीरीज खेली जानी है। जिसमें साफ़-साफ़ Rohit Sharma को वापसी करते हुए देखा जा सकता है। T-20 सीरीज का पहला मुकबाला 7 July से southamton में खेला जाएगा।

यह भी पढ़े- अगर आप ले रहे हैं नया फोन, तो यह खबर है आपके लिए, बहुत ही कम दामों में मिलेगा आपको 6 कैमरे वाला Oppo का यह शानदार Smartphone

Rohit Sharma की अगुवाई में Team India को इस साल Asia Cup और T20 World Cup भी खेलना है। ऐसे में Rohit Sharma इस सीरीज में Run बनाकर फॉर्म में लौटने की पूरी कोशिश करेंगे। क्योंकि IPL के 15वें सीजन में देखा गया था कि उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी देखने को नहीं मिली। ऐसा ही कुछ हाल Virat Kohli का भी है। जिनके प्रदर्शन पर भी फैंस की नजर रहेगी।

Related posts

बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड को दिखाए दिन में तारे, कर डाली छक्के चौकों को बारिश, 1 ओवर में बना दिए 35 रन, देखिए वीडियो

doonprimenews

England ने किया कमाल, एक मैच में लगा दिए 3 शतक, बना दिया वनडे का सबसे बड़ा स्कोर

doonprimenews

गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट का कथित वीडियो हुआ वायरल तो हाथ से काम गवां बैठे माइकल क्लार्क, बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के कमेंटरी पैनल से हटाया

doonprimenews

Leave a Comment