Doon Prime News
sports

धोनी साक्षी की शादी को हुए 12 साल, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

यह तो आप सभी जानते हैं कि MS Dhoni ने अपने शांत और चतुर दिमाग से Team India को कई मैच जिताए हैं. उनकी कप्तानी में भारत ने ICC के तीनों खिताब जीते हैं. Dhoni की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर्स में होती है. वह चौंकाने वाले फैसले लेने के लिए Famous हैं. आज के ही दिन (4 जुलाई 2010 को) MS Dhoni ने Sakshi Singh से शादी की थी. आज उनकी शादी के 12 साल पूरे हो गए हैं. उनकी Love Story काफी दिलचस्प रही है.

बता दें कि MS Dhoni हमेशा से ही अपने चौंकाने वाले फैसले लेने के लिए famous रहे हैं. चाहें वो World Cup के फाइनल में ऊपर बैटिंग करने आना हो या फिर 15 अगस्त 2020 को क्रिकेट से retirement लेना हो. हर बार उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज दिया. कुछ ऐसा ही उनकी Love Story के साथ है. उन्होंने 4 जुलाई 2010 को Sakshi Singh से शादी की थी. आज उनकी शादी को 12 साल पूरे हो रहे हैं.

वहीं,Sakshi Singh के साथ शादी करने के बाद Mahendra Singh Dhoni के करियर में कई सफलताएं आई. Dhoni की कप्तानी में ही भारत ने 2011 World Cup का खिताब जीता. वहीं, 2013 में ICC champions trophy जीती. Dhoni और Sakshi के परिवार एक-दूसरे को पहले से ही जानते थे. Dhoni जब Team India की तरफ से खेल रहे थे. तब वह उस होटल में रूके थे, जहां Sakshi internship करती थीं. Dhoni की एक बेटी भी है, जिसका नाम जीवा है.

यह भी पढ़े – NEET PG 2022: बहुत ही जल्द जारी होने जा रहा है काउंसलिंग शेड्यूल, यहां देखें पूरी जानकारी ।

आपको बता दें कि Mahendra Singh Dhoni ने अपने दम पर Team India को कई मैच जिताए हैं. वह India के सबसे सफल कप्तान हैं. उनकी कप्तानी में India ने 110 वनडे, 27 टेस्ट और 41 टी20 मैचों में जीत हासिल की थी. धोनी को डेथ ओवर्स में तेजी से रन बनाने जाना जाता है. अगर आखिरी ओवर में भारत को जीतने के लिए 15 रन चाहिए और क्रीज पर धोनी हैं, तो दबाव धोनी पर नहीं, गेंदबाज पर होता था.

Related posts

वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने के नजदीक पाकिस्तान, भारत के बाद अब जिंबाब्वे से मैच हारा

doonprimenews

एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में नेपाल के पूर्व कप्तान पर कसा शिकंजा,रोहित पौडेल को बनाया गया नया कप्तान

doonprimenews

वेस्टइंडीज दौरे के लिए यह 3 खिलाड़ी थे हकदार फिर भी इन्हें सिलेक्टर्स द्वारा किया गया नजरअंदाज, जानिए कौन कौन से है वो खिलाड़ी।

doonprimenews

Leave a Comment