Doon Prime News
sports

बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड को दिखाए दिन में तारे, कर डाली छक्के चौकों को बारिश, 1 ओवर में बना दिए 35 रन, देखिए वीडियो

Bumrah hit sixes

भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है और भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चल रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही है और बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के द्वारा रनों की जमकर बारिश की गई है। पहले ऋषभ पंत और जडेजा ने शतकीय पारी खेली और अंत में जाते-जाते जसप्रीत बुमराह भी स्टुअर्ट ब्रॉड को जमकर परेशान कर कर गए।

आज भारतीय टीम का स्कोर 377 रन था। स्ट्राइक पर जसप्रीत बुमराह थे और गेंदबाजी के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड आए हुए तभी। जैसे ही स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने ओवर को पहली गेंद डाली उस गेंद पर बुमराह ने चौका जड़ दिया और इसके बाद बुमराह रुके ही नहीं। देखिए वीडियो .

Read this : यहां बीच सड़क पर आपस में भिड़े सिख यात्री और स्थानीय लोग, जमकर चले लात घुसे

इस ओवर में जसप्रीत बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड को 5 चौके और 2 छक्के जड़ दिए और एक ओवर में करीब 35 रन बटोर लिए जिस तरीके से भारतीय टीम के द्वारा इस टेस्ट मैच में बल्लेबाजी की गई है, इसे देखकर लग ही नहीं रहा था कि भारतीय टीम टेस्ट मुकाबला खेल रही है। भारतीय खिलाड़ियों को देखकर लग रहा था कि वह अभी भी आईपीएल वाले मूड में ही है।

Related posts

IND vs NZ :न्यूजीलैंड के लिए शानदार शतक लगाने वाले ब्रैसवेल को विरासत में मिला है क्रिकेट,पिता, चाचा और भाई रह चुके हैं क्रिकेटर

doonprimenews

कैच के चक्कर में टूटे 4 दांत, श्रीलंकाई खिलाड़ी हुआ खून से लथपथ, देखिए वीडियो

doonprimenews

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने रांची पहुंची टीम इंडिया,तो वहीं समय निकालकर धोनी के घर पहुंचे हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर बोले -शोले 2जल्द आ रही है

doonprimenews

Leave a Comment