गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट का कथित वीडियो हुआ वायरल तो हाथ से काम गवां बैठे माइकल क्लार्क, बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के कमेंटरी पैनल से हटाया - Doon Prime News
Doon Prime News
sports

गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट का कथित वीडियो हुआ वायरल तो हाथ से काम गवां बैठे माइकल क्लार्क, बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के कमेंटरी पैनल से हटाया

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल क्लार्क की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट का कथित वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें लगातार मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। अब बीसीसीआई ने उन्हें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन मैच की वनडे सीरीज के कमेंट्री पैनल से हटा दिया है। क्लार्क की जगह कई खिलाड़ियों को कमेंट्री पैनल में शामिल किया गया है। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कमेंट्री का मौका गंवाने के बाद क्लार्क को भारी नुकसान हुआ है।


जी हाँ,माइकल क्लार्क की जगह मार्क वॉ नागपुर और नई दिल्ली में शुरुआती दो टेस्ट के लिए कमेंट्री पैनल का हिस्सा होंगे। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन धर्मशाला और अहमदाबाद में होने वाले अंतिम दो टेस्ट मैचों में कमेंट्री की जिम्मेदारी संभालेंगे। तीन मैचों की वनडे सीरीज में एरोन फिंच और मिचेल जॉनसन कमेंट्री करते दिख सकते हैं।


वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के कई अन्य पूर्व क्रिकेटरों जैसे रिकी पोंटिंग, माइक हसी, साइमन कैटिच और ब्रैड हैडिन से कमेंट्री के लिए बात की थी, लेकिन आईपीएल की वजह से ये खिलाड़ी कमेंटेटर के रूप में नहीं जुड़ सके। मैथ्यू हेडन टेस्ट सीरीज में कमेंट्री करेंगे।

यह भी पढ़े –*युजवेंद्र चहल या कुलदीप यादव?हार्दिक  की कप्तानी में टीम इंडिया में किसको मिलेगा मौका, जाने क्या होगी दोनों देशों की संभावित टीम -11*


दरअसल,माइकल क्लार्क ने गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट की घटना के लिए माफी मांग ली थी। इसके बावजूद उन्हें कई जगह काम गंवाना पड़ा है और काफी नकुसान हुआ है। हालांकि, पाकिस्तान सुपर लीग में वह कमेंट्री करते दिखाई देंगे। यह टूर्नामेंट भी फरवरी के महीने में खेला जाएगा। क्लार्क ने इस पर कहा, “मुझसे अभी पीएसएल, पाकिस्तान प्रीमियर लीग पर कमेंट्री करने के लिए कहा गया है और आपको उस लीग में खेल रहे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को देखना चाहिए। इतने सारे विदेशी खिलाड़ी उस टूर्नामेंट में जा रहे हैं और खेल रहे हैं।”


बता दें की ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा नौ फरवरी से शुरू हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम अगले हफ्ते बेंगलुरु पहुंचने वाली है, जहां यह टीम पहले टेस्ट के लिए नागपुर जाने से पहले पांच दिन तक अभ्यास करेगी।

Related posts

मैक्सवेल की जयमाला का वीडियो हुआ वायरल, मजेदार अंदाज में पहनाई पत्नी को जयमाला, देखिए वीडियो

doonprimenews

कॉमनवेल्थ गेम 2022 में उत्तराखंड के 5 खिलाड़ी भी शामिल, फहराएँगे परचम

doonprimenews

टेस्ट मैच के पहले दिन श्रेयस अय्यर और पुजारा ने किया शानदार प्रदर्शन, ठोके अर्धशतक, भारत 278/6

doonprimenews

Leave a Comment