Doon Prime News
sports

Mumbai Indians के लिए बड़ी खुशखबरी, राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले इस तूफानी बल्लेबाज की हुई वापसी

Mumbai Indians

IPL 2022 चल रहा है और IPL का ये सीजन बेहद खास सीजन है। आईपीएल के इस सीजन में दो new teams जुड़ी हैं और इस बार समीकरण बिल्कुल बदल चुके हैं। क्योंकि पिछले सीजन के अधिकतर खिलाड़ियों को अलग-अलग टीमों में खेलते नजर आ रहे हैं। Mumbai Indians एक ऐसी टीम है, जो हमेशा आईपीएल की दावेदार रहती है।

पांच बार की IPL champion Mumbai Indians टीम की शुरुआत इस बार भी कुछ खास नहीं रही। पहले मैच में मुंबई को दिल्ली के सामने हार का सामना करना पड़ा और अब मुंबई का राजस्थान के साथ मैच होने जा रहा है। लेकिन इससे पहले मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी देखने को मिली है।

Mumbai Indians के धाकड़ बल्लेबाज Suryakumar Yadav टीम में जुड़ चुके हैं। आपको बता दें कि IPL 15 के आगाज से पहले ही उनकी उंगली में चोट लग चुकी थी। यह चोट वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान लगी थी। इसके बाद suryakumar yadav को राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी जाना पड़ा और वहां रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजरना पड़ा, जिस वजह से सूर्यकुमार यादव 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में नहीं उतर पाए।

ये भी पढ़ें – ये पोर्नस्टार हुई Mohammed Shami की फैन, बॉलिंग देख कह डाली ये बात, लोगों ने किए मजेदार कमेंट।

Mumbai Indians की ओर से बयान जारी करते हुए बताया गया कि Suryakumar Yadav अपने अनिवार्य आइसोलेशन से बाहर आ गए हैं, उन्होंने जसप्रीत बुमराह, किरण पोलार्ड और ईशान किशन के साथ भी प्रैक्टिस की।

Related posts

भारत के हाथ मिली करारी शिकस्त को हजम नहीं कर पा रहा पाकिस्तान,बौखलाए शोएब अख्तर और रमीज राजा ने ट्वीट कर अंपायर के लिए कही ये बचकानी बात

doonprimenews

चेन्नई की सबसे बड़ी गलती, इन तीन खिलाड़ियों को किया बाहर अब सिर पकड़ कर बैठी है टीम

doonprimenews

Steve Smith ने 28 शतक लगाकर टेस्ट करियर में विराट कोहली को भी छोड़ा पीछे।

doonprimenews

Leave a Comment