Doon Prime News
sports

आयुष बडोनी ने मारा खतरनाक छक्का,बाल सीधे जाकर लगी महिला के सिर पर, यहां देखिए वीडियो

Ayush Badoni आयुष बडोनी

IPL ने देश और दुनिया को कई उभरते सितारे दिए हैं जिन खिलाड़ियों को एक अच्छा मंच नहीं मिल पाता अगर उनका चयन IPL में हो जाता है, तो यह उनके लिए सोने पर सुहागा वाली बात होती है। ऐसा ही एक मौका उत्तराखंड के आयुष बडोनी को भी मिला और उन्होंने लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम से खेलते हुए पहले ही दो मैचों में अपनी धाक जमा दी।

कल हुए मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। इतना ही नहीं इस मैच में चेन्नई ने पहले खेलते हुए 210 रन बनाए थे, जबकि लखनऊ ने 4 विकेट गंवाकर ही 211 रन बना लिए।

आयुष बडोनी ने इस मैच में तूफानी पारी खेली लखनऊ को आखिरी 12 गेंदों में 34 रन की जरूरत थी। आयुष बडोनी क्रीज पर थे शिवम दुबे ओवर आते है।Shivam Dubey की बॉल पर आयुष बडोनी एक लंबा छक्का जड़ देते है।

ये भी पढ़ें- Mumbai Indians के लिए बड़ी खुशखबरी, राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले इस तूफानी बल्लेबाज की हुई वापसी

जब आयुष ये शॉट मारते है, तो बाल सीधा जाकर एक महिला दर्शक के सिर पर लग जाती है। महिला चेन्नई सुपरकिंग्स को ड्रेस पहनी हुई होती है।ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो :

Related posts

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सूर्यकुमार की इच्छा होगी पूरी कर सकते हैं डेब्यू,कुछ इस तरह दिए संकेत

doonprimenews

विंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में शानदार जीत के बाद भी पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने उठाए रोहित शर्मा और द्रविड़ की नीति पर सवाल, कहीं यह बड़ी बात

doonprimenews

एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में नेपाल के पूर्व कप्तान पर कसा शिकंजा,रोहित पौडेल को बनाया गया नया कप्तान

doonprimenews

Leave a Comment