Doon Prime News
Uncategorized

ये पोर्नस्टार हुई Mohammed Shami की फैन, बॉलिंग देख कह डाली ये बात, लोगों ने किए मजेदार कमेंट

Mohammed Shami

IPL को आज की धासु खबर सामने आ रही है। लेकिन उससे पहले आपको यह बता दे की Lucknow Superjaints और Gujrat Times के बीच हुए मुकाबले में Hardik Pandya की टीम द्वारा जीत दर्ज की गई। Gujrat को मिली इस जीत के हीरो रहे Mohammed Shami. तो वही, Shami द्वारा 4 Over में 25 रन देकर 3 विकेट झटके। बता दे की जिसके चलते इस शानदार प्रदर्शन के लिए Mohammed Shami को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। Shami के इस प्रदर्शन की जमकर तारीफ हो रही है और तो और वही, Pornographic अदाकारा Kendra Lust भी Shami के प्रदर्शन को देखकर खुदको कमेंट करने से रोक नहीं पाई हैं।

बता दे की Kendra Lust द्वारा Mohammed Shami को Tag करते हुए लिखा गया की, ‘बहुत ही शानदार प्रदर्शन Mohammed Shami.’ तो वही, Actress के इस Tweet पर फैंस ने भी जमकर रिएक्शन दिए। एक यूजर द्वारा तो मीम शेयर किया गया जिसपर लिखा था की, ‘भाई लगता है आपके प्यार में गिर गई है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई यार। Shami इनके साथ काम करने के लिए Cricket  से रिटायर हो जाएगा।’

देखिये ट्वीट-

वही, एक अन्य यूजर द्वारा लिखा गया की, ‘आप पहले Americi होंगे जिन्हें मैंने कभी Cricket का जिक्र करते देखा है!’ बता दें कि इस IPL के सीजन में 2 नई टीमें Lucknow Superjaints और Gujrat Times ने एंट्री की है। वही, Gujrat Times ने कप्तानी का जिम्मा Hardik Pandya को सौंपा और वहीं KL Rahul लखनऊ के कप्तान बने।

यह भी पढ़े- RCB पर भड़क गए युजवेंद्र चहल, सुनाई खूब खरी खोटी, कह डाली ये बड़ी बात

अगर एक तरफ Mohammed Shami की बात की जाये तो Gujrat Times की तरफ से खेलने से पहले Shami पंजाब टीम का हिस्सा थे। Shami IPL इतिहास के सबसे कामयाब गेंदबाजों में से एक रहे हैं। ऐसे में अपकमिंग मैच में ये देखना दिलचस्प होगा कि Shami किस तरह की गेंदबाजी करते हैं और Gujrat को IPL 2022 का खिताब जीतने में कितना मदद करते हैं।

Related posts

बांग्लादेश में रेलवे क्रॉसिंग पर घटित हुईं बड़ी घटना ट्रैन ने माइक्रो बस को 1km तक घसीटा, 11 की हुई मौत

doonprimenews

जानिए सरकार ने बिना बताए चुपचाप VLC media player पर क्यों लगाया बैन? क्या है कारण।

doonprimenews

Avast VPN License Key — Protect Your online Connection

doonprimenews

Leave a Comment