Doon Prime News
sports

चेन्नई की सबसे बड़ी गलती, इन तीन खिलाड़ियों को किया बाहर अब सिर पकड़ कर बैठी है टीम

चेन्नई

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का हाल बुरा है। दोनों ही टीमें बॉटम में चल रही है और इसकी कई वजह हैं चेन्नई टीम की भी कमजोर नजर आ रही बैटिंग और बॉलिंग। इसका एक कारण उनके फ्रेंचाइजीज की टीम सेलेक्ट करने में गलती भी है। दरअसल जब आईपीएल के ऑक्शन हुए तो कुछ ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम रिटेन करती तो उसके लिए अच्छा रहता, लेकिन टीम ने ऐसा नहीं किया ।चलिए आपको बताते हैं कौन हैं वो खिलाड़ी

जोश हेजलवुड
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेल रहे जोश हेजलवुड है। इस आईपीएल के सबसे बेहतरीन बॉलरों में शामिल जोश हेजलवुड लगातार विकेट ले रहे हैं। कल के मुकाबले में भी उन्होंने 4 विकेट झटके और बेंगलुरु की टीम को जीत दिलाई। इस प्रदर्शन को देखकर चेन्नई की टीम सोच रही होगी कि काश हमने जोश हेजलवुड को इस बार भी रिटेन किया होता। आपको बता दें कि पिछले बार की आईपीएल में जोश हेजलवुड ने 9 मैचों में 11 विकेट लिए थे।

फाफ डू प्लेसिस
फाफ डू प्लेसिस इस वक्त रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की कप्तानी कर रहे हैं और उनका प्रदर्शन भी शानदार है। इस बार फाफ डू प्लेसिस ने 7 मैचों में 132 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है। इस सीजन में डूबे से 250 रन बना चुके हैं। पिछले सीजन में भी डु प्लेसिस ने 636 रन बनाए थे और फाइनल मुकाबले में भी चलने के लिए 86 रनों की पारी खेली थी, ऐसे में कहीं न कहीं होने का मलाल तो चेन्नई की टीम को होगा ही।

ये भी पढ़ें : दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का अटैक, टीम के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

शार्दुल ठाकुर
पिछले साल तक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलने वाले शार्दुल ठाकुर इस बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम से नजर आ रहे हैं और वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बेहतरीन ऑलराउंडर गेम खेल रहे हैं। इस सीजन में शार्दुल ठाकुर हरफनमौला प्रदर्शन किया है और इस प्रदर्शन के दम पर उन्होंने इस सीजन में 70 रन भी बनाए हैं और 4 विकेट भी झटके।

Related posts

MS Dhoni- लियोनल मैसी को लेकर धोनी का बयान, कह डाली इमोशनल करने वाली बात

doonprimenews

इंडिया टीम का ये खिलाड़ी T-20 World Cup में मचाएगा धमाल, Kevin Pietersen ने की भविष्यवाणी

doonprimenews

ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम के कप्तान एरोन फिंच ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास,उनके नेतृत्व में 2021में पहली बार टी20 विश्व कप विजेता बना था ऑस्ट्रेलिया

doonprimenews

Leave a Comment